ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीवी से झगड़े के बाद पति ने की फांसी लगाने की कोशिश, असफल होने पर तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

बीवी से झगड़े के बाद पति ने की फांसी लगाने की कोशिश, असफल होने पर तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान

उन्नाव में एक युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद फांसी लगाने की कोशिश की। जब बहन को पता चला तो उसने अपने घर बुला लिया। जहां गुरुवार को उसने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

बीवी से झगड़े के बाद पति ने की फांसी लगाने की कोशिश, असफल होने पर तीसरी मंजिल से कूदकर दी जान
खुदकुशी, प्रतीकात्मक फोटो
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,उन्नावThu, 13 Jun 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पत्नी से झगड़ा करने के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। झगड़ा शांत कराने के लिए उसकी बहन ने उसे अपने घर बुला लिया। लेकिन गुरुवार सुबह उसने तीन मंजिले मकान से छलांग लगा दी। जिससे उसकी मौत हो गई। उधर, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

ये घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का है। मूल रूप से कानपुर ईदगाह के रहने वाले बालकिशन का 25 साल का बेटा गौरी शंकर, पत्नी मौसमी और पांच साल के बेटे प्रिंस के साथ गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के आदर्श नगर में किराए के मकान में रहता था। उसकी पत्नी से विवाद हो गया था। इस पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जब इस बात की जानकारी उसकी बहन पून और बहनोई रामशंकर को हुई तो उन्होंने अपने नई बस्ती स्थित अपने घर बुला लिया। यहां गौरी शंकर ने गुरुवार सुबह तीन मंजिले मकान से बगल में खाली पड़े प्लाट में कूद गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

उधर, मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर गंगाघाट कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति ने बताया कि प्रथम दृष्टया पत्नी से विवाद होने के कारण युवक ने यह कदम उठाया है। फिलहाल परिजनों से पूछताछ की जा रही है।