ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले मस्जिद में पढ़ी नमाज फिर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पहले मस्जिद में पढ़ी नमाज फिर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सहारनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले मस्जिद में नमाज पढ़ी फिर वहीं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया।

पहले मस्जिद में पढ़ी नमाज फिर फांसी के फंदे पर लटक गया युवक, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,सहारनपुरMon, 20 Nov 2023 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सहारनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले मस्जिद में नमाज पढ़ी फिर वहीं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये पूरी घटना क्रम मस्जिद में लगी सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मस्जिद में युवक द्वारा फांसी लगाने को लेकर ग्रामीणों में कई तरह की चर्चा चल रही है। 

ये घटना गंगोह थाना क्षेत्र के कुरैशियाना स्थित शाह विलायत मस्जिद की है। सोमवार की सुबह करीब 7 बजे शामली के खानपुर गुर्जर का रहने वाला 32 साल का आमिर मस्जिद आया। यहां उसने नमाज पढ़ी। इसके बाद मस्जिद में रखी लकड़ी की सीढ़ी के जरिए रस्सी खोलकर फांसी का फंदा तैयार किया और फिर स्टूल पर चढ़कर फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी अविनाश गौतम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को नीचे उतारकर परिजनों को सूचित किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इस मामले में एसपी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल पर पहुंची। वहीं फॉरेसिंक टीम मामले से साक्ष्य एकत्र किया। पेशे से मजदूर युवक शामली जिले का रहने वाला है। मृतक यहां अपने भाई के साथ रिश्तेदारी में आया हुआ था। परिजनों के मुताबिक युवक कुछ दिनों से डिप्रेशन में था।