ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजम खां से मिलने के बाद बहू ने कहा, सास और ससुर बीमार हैं,जेल प्रशासन ने नहीं किया दवाओं का इंतजाम  

आजम खां से मिलने के बाद बहू ने कहा, सास और ससुर बीमार हैं,जेल प्रशासन ने नहीं किया दवाओं का इंतजाम  

कारागार में सांसद आजम खां से मिलने आए परिवार ने कारागार प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। सांसद आजम खां की बहू ने सीतापुर कारागार के अधिकारियों को आरोपों के घेरे में लाकर खड़ा किया है। सांसद आजम खां के...

आजम खां से मिलने के बाद बहू ने कहा, सास और ससुर बीमार हैं,जेल प्रशासन ने नहीं किया दवाओं का इंतजाम  
निज संवाददाता,   सीतापुर।Fri, 28 Feb 2020 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

कारागार में सांसद आजम खां से मिलने आए परिवार ने कारागार प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। सांसद आजम खां की बहू ने सीतापुर कारागार के अधिकारियों को आरोपों के घेरे में लाकर खड़ा किया है।

सांसद आजम खां के बड़े पुत्र अदीब आजम खान के साथ आई उनकी बहू साजिया का आरोप है कि उनके सास और ससुर बीमार हैं। कारागार प्रशासन ने उन्हें बीमारी की हालत में दवाओं का इंतजाम नहीं किया। इतना ही नहीं सांसद आजम खां और उनकी पत्नी को जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराईं। रातभर मच्छरों ने परेशान किया है।

उधर, आरोपों को एक सिरे से कारागार प्रशासन ने नकारा है। जेलर डीसी मिश्रा का कहना है कि जेल मैनुअल और प्रोटोकाल का नियमत: पालन कराया जा रहा है।  

आजम पत्नी और पुत्र के साथ सीतापुर जेल शिफ्ट किए गए, सुरक्षा कारणों का दिया गया हवाला

आपको बता दें कि रामपुर सांसद आजम खां को पत्नी और पुत्र के साथ रामपुर जेल से प्रशासनिक व्यवस्था के आधार पर सीतापुर जेल स्थानांतरित किया गया। गुरुवार सुबह रामपुर पुलिस ने तीनों को सीतापुर जेल में दाखिल कराया हैं। सांसद आजम और इनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम खान जेल की विशेष सुरक्षा बैरिक में रखे गए हैं। पत्नी विधायक तंजीन फातिमा महिला वार्ड में हैं।
 सुबह करीब सवा दस बजे रामपुर पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तीनों को सीतापुर जेल लेकर पहुंची। यहां पहले से कई थानों की पुलिस व पीएसी मौजूद थी। अफरा-तफरी के बीच सांसद आजम, इनकी पत्नी और पुत्र को सीतापुर कारागार में दाखिल कराया। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद रामपुर पुलिस वापस रवाना हो गई। सांसद और उनके परिवार से मिलने आए रामपुर के कई लोगों को पुलिस की सख्ती का सामना करना पड़ा। किसी को भी आजम खान से मिलने की अनुमति नहीं मिली।

कारागार अधीक्षक डीसी मिश्रा का कहना है कि सवा दस बजे सांसद आजम खान, इनकी पत्नी विधायक तंजीन फाातिमा और पुत्र अब्दुल्ला आजम खान को रामपुर पुलिस ने प्रशासनिक स्थानांतरण के आधार पर सीतापुर जेल में दाखिल कराया है। सांसद और उनके पुत्र को जेल के भीतर विशेष सुरक्षा बैरिक में रखा गया है। जबकि विधायक पत्नी तंजीन फातिमा महिला वार्ड में शिफ्ट हैं। बताया कि प्रोटोकाल के हर मानकों का अनुपालन कराया जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें