ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशचार बच्चों के बाप ने सऊदी अरब में की दूसरी शादी, फोन पर पहली बीवी को दिया तलाक

चार बच्चों के बाप ने सऊदी अरब में की दूसरी शादी, फोन पर पहली बीवी को दिया तलाक

अमरोहा के रहने वाले एक शख्स ने सऊदी अरब में दूसरी शादी करने के बाद अपनी पहली बीवी को तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

चार बच्चों के बाप ने सऊदी अरब में की दूसरी शादी, फोन पर पहली बीवी को दिया तलाक
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अमरोहाMon, 05 Feb 2024 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां सऊदी अरब में दूसरी शादी करने के बाद युवक ने अपनी पहली बीवी को फोन पर तलाक दे दिया। पीड़िता ने कोर्ट के आदेश पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।  ये मामला गजरौला थाना क्षेत्र के मोहल्ला सुल्तान नगर का है। एक महिला की शादी मोहल्ले के ही युवक के साथ हुआ था।

निकाह के बाद दोनों दिल्ली में रहने लगे। इस बीच महिला ने चार बच्चों को भी जन्म दिया। महिला के मुताबिक उसका पति साल 2015 में काम करने के लिए सऊदी अरब चला गया। वहां से वह फोन पर कभी-कभी उससे बात करता था। इसी दौरान बीती दो जनवरी को दोनों के बीच फोन पर बात करते हुए कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस पर गुस्साए युवक ने सऊदी अरब में दूसरा निकाह करने की बात कहते हुए उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। आरोपी ने पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक भी दे दिया। पीड़िता ने कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन ने मामले में कोर्ट के आदेश पर मोहल्ला सुल्तान नगर निवासी आरोपी मुशाहिद हुसैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें