DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  बांदा में किसान की हत्याकर हाथ-पैर बांध यमुना नदी में फेंका
उत्तर प्रदेश

बांदा में किसान की हत्याकर हाथ-पैर बांध यमुना नदी में फेंका

हिन्दुस्तान टीम,बांदाPublished By: Deep Pandey
Sun, 20 Jun 2021 03:24 PM
बांदा में किसान की हत्याकर हाथ-पैर बांध यमुना नदी में फेंका

बांदा में दो दिन से लापता किसान की लाश घर से करीब 100 मीटर दूर यमुना नदी में उतराती मिली। हत्याकर हाथ-पैर बांध लाश फेंकी गई थी। सूचना पर एसपी अभिनंदन फोर्स के साथ पहुंचे। डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक जांच के पर लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई। 

जसपुरा थानाक्षेत्र के बुधेरा गांव निवासी शिवनारायण (45) पुत्र रघुवीर निषाद खेती किसानी कर परिवार का गुजर-बसर करता था। गांव निवासी पटीदार रामसेवक निषाद की बेटी सुमन (22) की रविवार को बारात है। शुक्रवार को रामसेवक के घर मंडप और तेल पूजन का कार्यक्रम था। शिवनारायण कार्यक्रम में शामिल हुआ। रात 10 बजे तक वहां रहा। इसके बाद से लापता था। परिवार ने काफी खोजबीन की। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला।

रविवार सुबह करीब छह बजे गांव निवासी सूबेदार पुत्र दरबारी यमुना नदी किनारे घूमने गया था। लौटते वक्त उसने नदी किनारे शिवनारायण की लाश उतराती देखी। हाथ-पैर बंधे थे। दोनों मुड़े घुटनों के बीच डंडा पड़ा था, जिसके सहारे रस्सी से बांधे गए थे। सूचना पर परिजन और जसपुरा थाना फोर्स पहुंची। लाश नदी से बाहर निकाई गई। इधर, एसपी अभिनंदन, एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान और सीओ भी मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल पर जांच-पड़ताल के लिए डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। जांच-पड़ताल के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई।
 

संबंधित खबरें