ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहाथरस के बाद अब यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप, दलित छात्रा ने तोड़ा दम

हाथरस के बाद अब यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप, दलित छात्रा ने तोड़ा दम

यूपी के हाथरस में एक दलित युवती के साथ जिस तरह की हैवानियत हुई उस सदमे से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि इसी राज्य के बलरामपुर से एक और 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप और हैवानियत की...

हाथरस के बाद अब यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप, दलित छात्रा ने तोड़ा दम
लाइव हिन्दुस्तान,लखनऊ।Thu, 01 Oct 2020 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हाथरस में एक दलित युवती के साथ जिस तरह की हैवानियत हुई उस सदमे से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि इसी राज्य के बलरामपुर से एक और 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप और हैवानियत की खबर ने सभी को हिला कर करके रख दिया है। इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। 

दोनों आरोपी लड़कों ने उस दलित युवती को दोस्ती के बहाने बुलाया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को गंभीर हाल में रिक्शे पर बिठाकर उसके घर भेज दिया। जिसके बाद उस युवकी की मौत हो गई। पुलिस ने गैंगरेप के दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अब बलरामपुर में दलित युवती से जघन्य वारदात

पुलिस ने बताया, पीड़िता कल रिक्शा पर हाथ में ग्लूकोज लगाकर घर लौटी। उसके परिवारवाले उसे लेकर अस्पताल गए लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: हाथरस केस: सोनिया ने UP सरकार को घेरा, 'गुस्से में करोड़ों लोग'

खबरों के मुातबिक, गैंगरेप की यह घटना बलरामपुर के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र की है। दलित युवती के परिजनों का आरोप है कि  छात्रा 29 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे बी.काॅम में एडमिशन कराने घर से निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी। शाम को करीब 5 बजे उसकी खोजबीन की गई। इसके बाद शाम करीब 7 बजे पीड़ित युवती एक रिक्शे से बुरी तरह से घायल अवस्था में घर पहुंची। उसकी ये हालत देख घर के लोगों ने पूछताछ करने की कोशिश की तो वह दर्द से तड़पने लगी।

ये भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के पिता बोले- सीएम योगी ने दिया न्याय का आश्वासन

बलरामपुर पुलिस का लड़की के पैर-कमर तोड़ने की घटना से इनकार

पीड़िता की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को इंजेक्शन लगाकर हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद कमर और दोनों टांगों को तोड़कर रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया गया जिसके बाद वो कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। हालांकि, बलरामपुर पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

बलरामपुर पुलिस का कहना है कि इस वारदात में पुलिस द्वारा फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, हाथ पैर व कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री नंदी का वार, लिखा घड़ियाली आंसू अधिक खतरनाक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें