DA Image
29 अक्तूबर, 2020|6:27|IST

अगली स्टोरी

हाथरस के बाद अब यूपी के बलरामपुर में गैंगरेप, दलित छात्रा ने तोड़ा दम

gangrape in balrampur  symbolic pic

यूपी के हाथरस में एक दलित युवती के साथ जिस तरह की हैवानियत हुई उस सदमे से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि इसी राज्य के बलरामपुर से एक और 22 वर्षीय दलित छात्रा के साथ गैंगरेप और हैवानियत की खबर ने सभी को हिला कर करके रख दिया है। इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है। 

दोनों आरोपी लड़कों ने उस दलित युवती को दोस्ती के बहाने बुलाया और फिर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को गंभीर हाल में रिक्शे पर बिठाकर उसके घर भेज दिया। जिसके बाद उस युवकी की मौत हो गई। पुलिस ने गैंगरेप के दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अब बलरामपुर में दलित युवती से जघन्य वारदात

पुलिस ने बताया, पीड़िता कल रिक्शा पर हाथ में ग्लूकोज लगाकर घर लौटी। उसके परिवारवाले उसे लेकर अस्पताल गए लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: हाथरस केस: सोनिया ने UP सरकार को घेरा, 'गुस्से में करोड़ों लोग'

खबरों के मुातबिक, गैंगरेप की यह घटना बलरामपुर के गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र की है। दलित युवती के परिजनों का आरोप है कि  छात्रा 29 सितंबर की सुबह करीब 10 बजे बी.काॅम में एडमिशन कराने घर से निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी। शाम को करीब 5 बजे उसकी खोजबीन की गई। इसके बाद शाम करीब 7 बजे पीड़ित युवती एक रिक्शे से बुरी तरह से घायल अवस्था में घर पहुंची। उसकी ये हालत देख घर के लोगों ने पूछताछ करने की कोशिश की तो वह दर्द से तड़पने लगी।

ये भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के पिता बोले- सीएम योगी ने दिया न्याय का आश्वासन

बलरामपुर पुलिस का लड़की के पैर-कमर तोड़ने की घटना से इनकार

पीड़िता की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को इंजेक्शन लगाकर हैवानियत की वारदात को अंजाम देने के बाद कमर और दोनों टांगों को तोड़कर रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया गया जिसके बाद वो कुछ भी बोल नहीं पा रही थी। हालांकि, बलरामपुर पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया है।

बलरामपुर पुलिस का कहना है कि इस वारदात में पुलिस द्वारा फौरन कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, हाथ पैर व कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: अखिलेश के ट्वीट पर मंत्री नंदी का वार, लिखा घड़ियाली आंसू अधिक खतरनाक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After Hathras now gangrape in Uttar Pradesh Balram gang Dalit student dies