DA Image
16 अक्तूबर, 2020|1:16|IST

अगली स्टोरी

हाथरस, बलरामपुर के बाद भदोही में दलित किशोरी से दरिंदगी, सिर कुचलकर हत्या, रेप की आशंका

rape from women

उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध की एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही हैं। हाथरस मामले को लेकर पूरे देश में उबाल है। वहीं बलरामपुर की घटना भी शर्मसार करने वाली है। इसी बीच भदोही जिले से एक दलित किशोरी के साथ दरिंदंगी की खबर सामने आई है। जिले के गोपीगंज इलाके में एक 14 साल की दलित किशोरी की सिर कुचलकर नृशंस हत्या कर दी गई है। मामले में रेप की आशंका जताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, भदोही जिले में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय दलित किशोरी गुरुवार को दोपहर अचेतावस्था में घर से कुछ दूर स्थित बाजरे के खेत में मिली। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बेटी की रेप के बाद हत्या करने की बात कही। उसके सिर को बुरी तरह कुचला गया था, जबकि शरीर से कपड़े गायब थे। उधर, घटना की जानकारी के बाद मौके एसपी रामबदन सिंह व कुछ देर बाद आईजी पियूष बरनवाल पहुंचे। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किशोरी दिन में करीब एक बजे शौच के लिए खेत की ओर गई थी। करीब घंटे भर बाद उसके वापस न आने पर परिजनों को चिंता हुई। आसपास तलाश करने पर घर से कुछ दूर स्थित बाजरे के खेत में वह लहूलुहान अचेतावस्था में मिली। उसे गोपीगंज नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को मिलने के बाद मौके पर क्राइम ब्रांच, थाने व यूपी-112 के जवान पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि किशोरी शौच को गई थी। उसकी निर्मम हत्या की गई है। हत्या का कारण दुराचार प्रतीत हो रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण पता चल पाएगा। क्राइम ब्रांच व पुलिस की टीम लगा दी गई है। जल्द ही प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर, मृत किशोरी की मां ने भी बेटी की रेप के बाद हत्या की बात कही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:after hathras and balrampur another incident of crime against dalit girl reported from bhadohi district of uttar pradesh family suspect rape police begin investigation