ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकातिल बीवी; पति से तलाक के बाद प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की दो मासूम बच्चों की हत्या, 40 किमी दूर शव को लगाया ठिकाने

कातिल बीवी; पति से तलाक के बाद प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की दो मासूम बच्चों की हत्या, 40 किमी दूर शव को लगाया ठिकाने

हरियाणा के सोनीपत की रहने वाली एक महिला ने बागपत निवासी प्रेमिका के साथ मिलकर अपने दो मासूमों की हत्या कर दी। फिर उनके शव को जंगल में फेंक दिया।

कातिल बीवी; पति से तलाक के बाद प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की दो मासूम बच्चों की हत्या, 40 किमी दूर शव को लगाया ठिकाने
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बागपतFri, 23 Feb 2024 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा-यूपी बॉर्डर पर स्थित बागपत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने दो मासूम बेटों की हत्या कर दी। इसके बाद हत्या के बाद शवों को बागपत कोतवाली क्षेत्र के निरोजपुर गांव के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने प्रेमी की निशानदेही पर दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं। बागपत के पोस्टमार्टम हाउस पर दोनों बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

हरियाणा के सोनीपत के विकास नगर कालोनी के रहने वाले राहुल की शादी सोनीपत की रहने वाली रूबी के साथ हुई थी। शादी के बाद रूबी ने दो बेटों को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक बेटों के जन्म लेने के बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव रहने लगा और साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। वहीं कोर्ट ने दोनों बेटों वंश ओर वीर को मां रूबी की सुपुर्दगी में दे दिया। रूबी के पूर्व पति राहुल का आरोप है कि उसकी पत्नी सोनीपत की फैक्ट्री में नौकरी करती थी। वहीं पर काम करने वाले बागपत के बरनावा निवासी नितिन से उसके प्रेम संबंध बन गए। 

आरोप है कि 21 फरवरी को उसकी पूर्व पत्नी रूबी और उसके प्रेमी नितिन ने उसे फंसाने के लिए दोनों बच्चों को गायब कर दिया और सिविल लाइन थाने में बच्चों की लापता होने का मामला दर्ज कराया। इसके अगले दिन पुलिस ने उससे पूछताछ की। फिर नितिन ओर रूबी की कॉल डिटेल निकलवाई गई तो पुलिस को कुछ संदेह हुआ। सीसीटीवी फुटेज दोनों प्रेमी-प्रेमिका बच्चों को बाइक पर ले जाते हुए नजर आए।

जब पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया और उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने सारा राज उगल दिया। नितिन ने बताया कि उसने  प्रेमिका के 11 साल के बेटे वंश और 7 साल के वीर की हत्या कर शव बागपत के निरोजपुर गांव जंगल में फेंक दी। सोनीपत के सिविल लाइन थाने की पुलिस नितिन को साथ लेकर उसी रात बागपत पहुंची और फिर उसकी निशानदेही पर दोनों बच्चों के शव बरामद किया।

क्लच के तार और जूते के फीते से मासूमों का गला घोटा

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि गला घोटकर दोनों बच्चों की हत्या की। एक बच्चे के गले में बाइक के क्लच का तार मिला तो वहीं दूसरे बच्चे के गले में जूते का फीता मिला। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें