ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअतीक की मौत के बाद उनके गुर्गे फैला रहे दहशत, जमीन के विवाद में की फायरिंग और पथराव

अतीक की मौत के बाद उनके गुर्गे फैला रहे दहशत, जमीन के विवाद में की फायरिंग और पथराव

गंगा के कछार में एक जमीन के विवाद में अतीक के गुर्गों ने फायरिंग और पथराव कर गुरुवार को सनसनी फैला दी। बाइक पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

अतीक की मौत के बाद उनके गुर्गे फैला रहे दहशत, जमीन के विवाद में की फायरिंग और पथराव
Dinesh Rathourसंवाददाता,प्रयागराजThu, 26 Oct 2023 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगा के कछार में एक जमीन के विवाद में अतीक के गुर्गों ने फायरिंग और पथराव कर गुरुवार को सनसनी फैला दी। बाइक पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। कछार में घोड़े से पहुंचे हमलावरों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। इससे पूर्व हुए मारपीट में एक पक्ष के एफआईआर दर्ज कराने पर विवाद बढ़ा है। गुरुवार को अतीक के करीबी शूटर का नाम लगाते हुए सोशल मीडिया पर तहरीर वायरल की गई। हालांकि पूरामुफ्ती पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
मरियाडीह निवासी मो.आहरार ने बुधवार को मो. आलम और उमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

आरोप था कि वह बुधवार को अपने खेत से लौट रहा था। तभी भरेठा सरकारी स्कूल की पुलिया के पास घात लगाकर बैठे मो. आलम, उमर निवासी मरियाडीह व अन्य अज्ञात ने हमला कर दिया। लाठी-डंडे से पीटकर लहूलुहान कर दिया। आरोपियों ने हत्या की धमकी दी। गुरुवार को अहरार पक्ष के मो. अरकम ने तहरीर दी कि वे कछार स्थित खेत में काम करवा रहे थे। तभी एफआईआर से खुन्नस खाए आधा दर्जन से अधिक हमलावर घोड़े पर लाठी-डंडा व पिस्टल लेकर पहुंचे और हमला कर दिया। किसी तरह जान बचाकर भागने पर हमलावरों ने फायरिंग की।

आरोप है कि मुंह में पिस्टल डालकर धमकाया कि खेत पर आना है तो जमीन की रजिस्ट्री कर दो, वर्ना जिंदा नहीं जा पाओगे। हमले में कई लोग जख्मी हैं। तहरीर में अतीक के एक करीबी गुर्गे का नाम भी शामिल है। वहीं इस मामले में पूरामुफ्ती थाना प्रभारी अजीत सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। दूसरे पक्ष के भी हमले का आरोप लगाया है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें