ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोदान एक्सप्रेस में चोरी करके ससुराल में रखता था माल, गिरफ्तार

गोदान एक्सप्रेस में चोरी करके ससुराल में रखता था माल, गिरफ्तार

गोदान एक्सप्रेस में चोरी करने वाले शातिर युवक को जीआरपी ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाखों कीमत के गहने व कपड़े समेत 7:50 लाख का माल जीआरपी ने बरामद किया है। बलिया से पहुंचे पीड़ित ने...

गोदान एक्सप्रेस में चोरी करके ससुराल में रखता था माल, गिरफ्तार
प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाताSun, 30 May 2021 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

गोदान एक्सप्रेस में चोरी करने वाले शातिर युवक को जीआरपी ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लाखों कीमत के गहने व कपड़े समेत 7:50 लाख का माल जीआरपी ने बरामद किया है। बलिया से पहुंचे पीड़ित ने भी अपने सामान की पहचान की है। पिछले कुछ दिनों से जैसे ही गोदान एक्सप्रेस प्रयागराज पहुंच रही थी, शातिर चोर सक्रिय हो जा रहे थे। यात्रियों के ट्रेन से नीचे उतरने और चढ़ने के बीच उनके कीमती सामान गायब कर ले रहे थे। एक के बाद एक करके कई घटनाएं हो गई। जीआरपी पीड़ित यात्रियों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके जांच कर रही थी।  

सीओ जीआरपी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि जीआरपी की क्यूआरटी और सर्विलांस की मदद से रविवार को पुलिस ने शातिर चोर अतहर आलम को गिरफ्तार कर लिया। मूलत: बिहार का रहने वाला अतहर आलम खागा, फतेहपुर स्थित अपने ससुराल में रहता था। वह गोदान एक्सप्रेस में ही चोरी करता था। ट्रेन रुकते ही वह गाड़ी में चल जाता था। इस दौरान जो यात्री नीचे उतरे थे, उनको फॉलो करता था। इस बीच उनका अटैची या बैग लेकर उतर जाता था। लगातार चोरी की शिकायत पर सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके पास से चोरी का ट्राली बैग, 7 लाख 45 हजार कीमत के सोने व चांदी के गहने और नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि 19 मई को बलिया के समरदीप चौहान का सामान गोदान एक्सप्रेस से चोरी हुई थी। बरामदगी की सूचना पर पहुंचे चौहान ने अपने सामान की पहचान की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें