ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबक्सर के बाद गाजीपुर में गंगा में बहते दिखे शव, डीएम ने दिए जांच के आदेश

बक्सर के बाद गाजीपुर में गंगा में बहते दिखे शव, डीएम ने दिए जांच के आदेश

बिहार के बक्सर जैसा मामला गाजीपुर में देखने को मिला है। गाजीपुर में गंगा में कुछ लाशें बहती हुई दिखीं जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए है। इससे पहले बिहार में बक्सर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें...

बक्सर के बाद गाजीपुर में गंगा में बहते दिखे शव, डीएम ने दिए जांच के आदेश
हिन्दुस्तान टीम,गाजीपुर Tue, 11 May 2021 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बक्सर जैसा मामला गाजीपुर में देखने को मिला है। गाजीपुर में गंगा में कुछ लाशें बहती हुई दिखीं जिसके बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए है। इससे पहले बिहार में बक्सर में गंगा नदी में दर्जनों लाशें दिखने से हड़कंप मच गया था। आशंका जताई जा रही थी कि यह लाशें कोरोना पीड़ितों की हैं। बक्सर के डीएम ने कहा था कि इन शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

गाजीपुर की गंगा में लाशें दिखने के बाद डीएम एम.पी. सिंह ने कहा कि हमें गंगा में लाशों की जानकारी मिली। हमारे अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और एक जांच चल रही है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे कहां से आए थे। इससे पहले बक्सर के डीएम अमन समीर ने कहा था कि यूपी की ओर से लाशें बहकर सीमा में आ गई है। 

 

बक्सर के सदर एसडीओ ने वहां जाकर गाजीपुर के सेवराई के एसडीओ के साथ मिलकर घाट का निरीक्षण किया। घाट पर करीब 35-40 लाशों को देखा गया। इसके बाद डीएम ने बताया कि गाजीपुर की ओर से लाशें बहते हुए इधर घाट पर किनारे लग गई हैं। स्थानीय किसी की लाश होने की पुष्टि नहीं हो पा रही है। वहीं, सेवराई एसडीएम रमेश मौर्या का कहना है कि गाजीपुर की सीमा में गंगा के किनारे कोई शव नहीं मिला है। गंगा के किनारे के एक-दो शव होने की सूचना मिली थी। इसका पता लगाया जा रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें