ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनवजात की मौत के बाद पिता ने कब्रिस्तान में दफनाया, अगले दिन पेड़ पर लटकती मिली लाश

नवजात की मौत के बाद पिता ने कब्रिस्तान में दफनाया, अगले दिन पेड़ पर लटकती मिली लाश

संभल में एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स की चार दिन की बच्ची का उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस पर पिताने लाश को कब्रिस्तान में दफना दिया।लेकिन इसके अगले दिन बच्ची की लाश पेड़ पर मिली।

नवजात की मौत के बाद पिता ने कब्रिस्तान में दफनाया, अगले दिन पेड़ पर लटकती मिली लाश
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,संभलSat, 01 Apr 2023 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के संभल में एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स की चार दिन की बच्ची का उपचार के दौरान मौत हो गई। जिस पर पिता ने नवजात का शव कब्रिस्तान में दफन कर दिया। लेकिन इसके अगले दिन पिता तब भौंचके रह गए जब उनकी मरी हुई बेटी की लाश कब्र से किसी ने निकालकर पेड़ पर लटका दिया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये मामला असमोली थाना क्षेत्र शहबाजपुर का है। नसीम की पत्नी फिरदोस ने मंगलवार को मुरादाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची की तबीयत खराब होने पर नसीम ने उसे डॉक्टर को दिखाया। इलाज के दौरान 4 दिन बाद बच्ची की मौत हो गई। जिस पर 30 मार्च यानि गुरुवार को नसीम ने बच्ची का शव कब्रिस्तान में दफन कर दिया। इसके बाद वह शुक्रवार को जुमे की नमाज पढ़ने के बाद जब बच्ची के कब्र पर दुआ पढ़ने गया तो देखा कि कब्र खुली हुई है। उसने इस बात की जानकारी परिजनों की दी। 

मौके पर पहुंचे परिजन ये देख हक्का-बक्का रह गए। वहीं ये बात गांव में आग की तरफ फैल गई और देखते ही देखते भीड़ लग गई। ग्रामीणों को बच्ची पर डाला गया कफन कब्र से 50 मीटर दूर मिला। कब्रिस्तान में ही एक पेड़ पर गले में रस्सी से बंधी हुई बच्ची की लाश मिली। बच्ची के पिता नसीम ने बताया कि 6 महीने पहले भी आफताब की पत्नी आसमा की भी कब्र खोलकर किसी ने शव के साथ छेड़छाड़ की थी। जब इस मामले की सूचना पुलिस को मिली तो थाना अध्यक्ष संजय कुमार मौके पर पहुंच कर नजवात बच्ची का शव उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें