ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीएसपी संगठन से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने तोड़ी चुप्पी, मायावती के फैसले पर क्या बोले

बीएसपी संगठन से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने तोड़ी चुप्पी, मायावती के फैसले पर क्या बोले

बीएसपी संगठन से हटाए जाने के बाद मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने गुरुवार को चुप्पी तोड़ी। आकाश ने एक्स पर पोस्ट कर मायावती के फैसले पर अपनी बात रखी।

बीएसपी संगठन से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने तोड़ी चुप्पी, मायावती के फैसले पर क्या बोले
Deep Pandeyलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊThu, 09 May 2024 09:47 AM
ऐप पर पढ़ें

बीएसपी संगठन से हटाए जाने के बाद आकाश आनंद ने चुप्पी तोड़ी है। आकाश आनंद ने एक्स पर पोस्ट किया। आकाश ने लिखा कि मायावती जी आप पूरे बहुजन समाज के लिए एक आदर्श हैं। करोड़ों देशवासी आपको पूजते हैं। आपके संघर्षों से समाज को राजनैतिक ताकत मिली है जिसके बूते बहुजन समाज आज सम्मान से जीना सीख पाया है। आप हमारी सर्वमान्य नेता हैं, आपका आदेश सिर माथे पे। भीम मिशन और अपने समाज के लिए लड़ता रहूंगा। भीम मिशन, अपने समाज के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।

आकाश आनंद का मायावती ने क्यों छीना पद? ये हैं 3 बड़ी वजहें

दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार की देर रात आश्चर्यजनक तरीके से एक बड़ा फैसला लेते हुए भतीजे आकाश आनंद को उत्तराधिकारी के साथ ही राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर पद से हटा दिया है। उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया एक्स पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि उनके भाई और आकाश के पिता आनंद कुमार पार्टी मुवमेंट के लिए पूर्व की तरह काम करते रहेंगे।

मायावती ने कहा है कि पार्टी में अन्य लोगों को आगे बढ़ाने के साथ ही आकाश आनंद को नेशनल कोओर्डिनेटर व अपना उत्तराधिकारी घोषित किया, किन्तु पार्टी व मूवमेंट के व्यापक हित में पूर्ण परिपक्वता आने तक अभी उन्हें इन दोनों अहम जिम्मेदारियों से अलग किया जा रहा है। आकाश आनंद ने सीतापुर में 28 अप्रैल को चुनावी सभा के दौरान भाजपा सरकार पर तीखा प्रहार किया था। उन्होंने कुछ ऐसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था जिसके चलते उनके ऊपर एफआईआर हुई थी। मायावती ने इसके बाद उन्हें दिल्ली वापस भेजते हुए सभी चुनावी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। इसके बाद से ही आकाश पर खतरे की तलवार लटक रही थी।