ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशAAP के बाद शिवपाल का भी फ्री बिजली का वादा, बोले-सत्‍ता में आए तो 300 यूनिट तक जीरो बिल

AAP के बाद शिवपाल का भी फ्री बिजली का वादा, बोले-सत्‍ता में आए तो 300 यूनिट तक जीरो बिल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर मंगलवार को शाहजहांपुर से बरेली पहुंचे। फरीदपुर और नरियाबल की सभाओं में शिवपाल ने पब्लिक को रिझाने वाली...

AAP के बाद शिवपाल का भी फ्री बिजली का वादा, बोले-सत्‍ता में आए तो 300 यूनिट तक जीरो बिल
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बरेली Wed, 27 Oct 2021 07:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा लेकर मंगलवार को शाहजहांपुर से बरेली पहुंचे। फरीदपुर और नरियाबल की सभाओं में शिवपाल ने पब्लिक को रिझाने वाली घोषणाएं की। कहा, प्रसपा सत्ता आई तो हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। स्नातक बेरोजगारों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता देंगे। एक घर से एक बेटा या एक बेटी को सरकारी नौकरी देने का वादा किया।

मंगलवार को सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का फतेहगंज पूर्वी में स्वागत किया गया। फरीदपुर में बड़ी सभा हुई। शिवपाल ने कहा, महंगाई आसमान पर है। किसान-नौजवान सब परेशान हैं। भाजपा सरकार को कोई चिंता नहीं है। इसके बाद नरियाबल की सभा में शिवपाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने विदेशों से कालाधन वापस लाने की बात कही थी। एक पैसा नहीं आया। डीजल-पेट्रोल और रसाई गैस की महंगाई ने तो आम आदमी की कमरतोड़ दी है। इस मौके पर प्रसपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव, शिवपाल के बेटे आदित्य यादव और प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

बिथरी से वीरपाल और फरीदपुर से चंद्रसेन उम्मीदवार

शिवपाल यादव ने बिथरी से वीरपाल सिंह यादव और फरीदपुर से चंद्रसेन सागर को प्रसपा का उम्मीदवार घोषित कर दिया। दोनों सभाओं में उम्मीदवारों की घोषणाओं से पहले पब्लिक से हाथ उठवाकर समर्थन मांगा। शिवपाल का स्वागत करने पीलीभीत के फार्म हाउस पर मंगलवार रात को नवाबगंज की पालिका चेयरमैन शहला ताहिर और उनकी बेटी समन ताहिर पहुंचीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें