After a road accident in Kanpur the policeman kicked out luxury car standing in traffic jam - कानपुर में सड़क हादसे के बाद जाम लगा तो सिपाही ने मारे लग्जरी कार पर जूते DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कानपुर में सड़क हादसे के बाद जाम लगा तो सिपाही ने मारे लग्जरी कार पर जूते

वीआईपी रोड पर इसी कार का हुआ एक्सीडेंट जिससे लगा जाम

1 / 3वीआईपी रोड पर इसी कार का हुआ एक्सीडेंट जिससे लगा जाम

जाम लगने के बाद सिपाही और कार सवार के बीच हुई झड़प

2 / 3जाम लगने के बाद सिपाही और कार सवार के बीच हुई झड़प

सिपाही ने लग्जरी कार में मारी लात

3 / 3सिपाही ने लग्जरी कार में मारी लात

PreviousNext

कानपुर के वीआईपी रोड पर एक हादसे के बाद जाम लगा तो खिसियाए सिपाही ने लग्जरी कार पर इतने जूते बरसाए कि दरवाजा ही चटक गया। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो किसी ने सीएम को ट्वीट कर दिया। री-ट्वीट में कार्रवाई के बारे पूछा गया तो पुलिस ने लग्जरी कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी।
यह वाकया सोमवार दोपहर बाद रेव थ्री चौराहे के पास हुआ। खलासी लाइन निवासी विजय गुप्ता बेटे पारस के साथ तिलकनगर की ओर जा रहे थे। उनकी कार के सामने अचानक गुड़िया नाम की वृद्धा आ गई जिसे बचाने के प्रयास में कट मारा तो कार खंभे से जा टकराई। विजय के सिर पर चोट लगी तो पारस के हाथ में। सूचना पर पहुंची कोहना थाने की पुलिस ने पिता-पुत्र को नर्सिंग होम में भर्ती कराया।
खल गए कार चालक के अनुचित इशारे
हादसे के कारण जाम लगा तो कुछ लोग देखने के लिए भी खड़े हो गए। पुलिस जाम खुलवाने का प्रयास कर रही थी तभी एक लग्जरी कार भी बीच सड़क आकर खड़ी हो गई। इसमें अंदर बैठे शख्स ने शीशे तो नहीं उतारे मगर यह देखता रहा कि क्या हुआ है? पुलिस ने वहां से कार आगे बढ़ाने का इशारा किया मगर शख्स बैठा ही रहा। शीशा इसके बाद भी नहीं उतारा। पुलिस का आरोप है कि वह अंदर से कुछ इशारे करने लगा। इसके बाद एक पुलिसकर्मी आगे आया और उसने यह कहते हुए कार के दरवाजे पर ताबड़तोड़ जूते बरसाने शुरू किए कि यहां हम लोग परेशान हैं, तुम्हारे कारण जाम लग रहा है और फिर भी नहीं हट रहे। कार का दरवाजा भीतर की तरफ चिटक गया, जिसके बाद कार वाला चला गया। सीएम कार्यालय के री-ट्वीट पर सिपाही शशि कुमार की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि जाम खुलवाने के दौरान कार चालक ने उसके पैर को ही कुचल दिया। इंस्पेक्टर कोहना राजेश सिंह का कहना है कि कार चालक की गलती थी। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सिपाही द्वारा कार पर जूते मारे जाने की बात पर वह कन्नी काट गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After a road accident in Kanpur the policeman kicked out luxury car standing in traffic jam