ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी से विवाद के बाद छात्रा ने रचा अपहरण का ड्रामा, खुद ही किया था घरवालों को किया फोन

प्रेमी से विवाद के बाद छात्रा ने रचा अपहरण का ड्रामा, खुद ही किया था घरवालों को किया फोन

उत्तर प्रदेश के मेरठ में छात्रा के अपहरण और बंधक बनाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। खुलासा हुआ कि प्रेमी से विवाद के बाद छात्रा ने अपहरण का ड्रामा रचा।

प्रेमी से विवाद के बाद छात्रा ने रचा अपहरण का ड्रामा, खुद ही किया था घरवालों को किया फोन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,मेरठWed, 22 Nov 2023 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ में छात्रा के अपहरण और बंधक बनाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। खुलासा हुआ कि प्रेमी से विवाद के बाद छात्रा दिल्ली चली गई थी और देररात मेरठ लौटी थी। इस दौरान छात्रा ने परिजनों को कॉल करके झूठ बोल दिया था कि उसका अपहरण किया गया था। इंचौली के कस्थला गांव निवासी छात्रा बच्चा पार्क पर एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में कोचिंग करने आती है। सोमवार दोपहर को करीब 12.30 बजे छात्रा कोचिंग सेंटर से वापस अपने ताऊ के यहां गंगानगर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में छात्रा लापता हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। देररात करीब 10 बजे छात्रा सदर इलाके में बेगमपुल के पास बाजार में बरामद हुई।

छात्रा ने आरोप लगाया कि कुछ युवकों ने गंगानगर रोड से सोमवार दोपहर उसका अपहरण कर लिया था और बंधक बनाकर रखा। इस मामले में सदर थाने में शिकायत की गई, लेकिन घटनास्थल गंगानगर थानाक्षेत्र का बताकर पीड़ित परिवार को गंगानगर भेजा गया।

पूछताछ में बड़ा खुलासा एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि छात्रा का अपने प्रेमी से विवाद हो गया था। इसी विवाद के बाद छात्रा कोचिंग से निकलने के बाद यहां से दिल्ली आनंद विहार स्टेशन पर चली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें