ADM Vaibhav Mishra met chief minister Yogi Adityanath on Tuesday evening ADM Vaibhav stops Akhilesh Yadav at Lucknow Airport - अखिलेश यादव को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र ने सीएम योगी से मुलाकात की DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अखिलेश यादव को रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र ने सीएम योगी से मुलाकात की

ADM Vaibhav Mishra met Yogi Adityanath

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को एयरपोर्ट पर रोकने वाले एडीएम वैभव मिश्र ने घटना के बाद मंगलवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से लोक भवन स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि वैभव मिश्र ने अपनी बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष रखी और उन्हें सरकार की तरफ से सहयोग का भी आश्वासन दिया गया है।

बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ के एक नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भाग लेने प्रयागराज जा रहे समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर रोक दिया गया। इस दौरान सपा समर्थकों और सुरक्षा कर्मियों के बीच नोकझोंक और धक्का मुक्की हुई। घटना के विरोध में सपा सदस्यों ने विधानसभा और विधान परिषद में जबरदस्त हंगामा किया जिससे दोनो सदनों की कार्यवाही बाधित हुई।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि इलाहाबाद जा रहे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को हवाई अड्डे पर रोकना अति निन्दनीय और भाजपा सरकार की तानाशाही और लोकतंत्र की हत्या का प्रतीक।

अखिलेश को रोके जाने का मामला:CM योगी ने बताई वजह, माया बोलीं- तानाशाही

अखिलेश को रोके जाने पर यूपी के कई जिलों में सपाइयों का प्रदर्शन

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ADM Vaibhav Mishra met chief minister Yogi Adityanath on Tuesday evening ADM Vaibhav stops Akhilesh Yadav at Lucknow Airport