ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकानपुर में लगेगा बॉलीवुड हस्तियों का तड़का, ग्रीन पार्क में जलवा बिखेरेंगी नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर

कानपुर में लगेगा बॉलीवुड हस्तियों का तड़का, ग्रीन पार्क में जलवा बिखेरेंगी नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर

ग्रीन पार्क में होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 में क्रिकेट के साथ ही बॉलीवुड हस्तियों का भी तड़का लगेगा। नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन समेत कई हस्तियां रंगारंग प्रस्तुति देंगी।

कानपुर में लगेगा बॉलीवुड हस्तियों का तड़का, ग्रीन पार्क में जलवा बिखेरेंगी नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता ,कानपुर।Fri, 09 Sep 2022 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रीन पार्क में होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 में क्रिकेट के साथ ही बॉलीवुड हस्तियों का भी तड़का लगेगा। नोरा फतेही, श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन समेत कई हस्तियां मैदान में रंगारंग प्रस्तुतियों से मनमोहेंगे। मैच का शुभारंभ 10 सितंबर को होने से पहले डेढ़ घंटे का बॉलीवुड नाइट व प्रस्तुतिकरण होगा। ओपनिंग सेरेमनी में प्रदेश व देश की कई नामचीन हस्तियां आ सकती है। मैच को लेकर पुलिस, प्रशासन और नगर निगम के साथ ही खेल विभाग ने तैयारियां शुरू कर दी है।

कानपुर में पूरी होगी सचिन तेंदुलकर की ख्वाहिश, ग्रीन पार्क में वर्ल्ड सीरीज का मैच फ्री देखेंगे स्कूली बच्चे

पूरी क्षमता से होगा मैच, बायोबबल घेरा रहेगा 

ग्रीन पार्क में भारत समेत आठ लीजेंड्स टीमों की प्रतियोगिता पूरी क्षमता के साथ कराने की तैयारी है। फिर भी खेल विभाग की अनुमति ली जाएगी। पिछली बार कोविड प्रोटोकॉल को देखते हुए मैच 70 फीसदी क्षमता से कराया गया था। इस बार 28 हजार की क्षमता के साथ मैच कराने की तैयारी है। इसके साथ ही सभी खिलाड़ी बायोबबल के घेरे में रहेंगे। इसको लेकर प्रस्ताव बनाकर भेजा गया है।

epaper