DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  धोनी की तरह छक्का मारने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की थी 8 महीने प्रैक्टिस
उत्तर प्रदेश

धोनी की तरह छक्का मारने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की थी 8 महीने प्रैक्टिस

आंचल अवस्थी,लखनऊPublished By: Deep Pandey
Sun, 14 Jun 2020 08:00 PM
धोनी की तरह छक्का मारने के लिए अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की थी 8 महीने प्रैक्टिस

हम हार जीत, सफलता-असफलता में इतना उलझ गए हैं कि जिंदगी जीना भूल गए हैं...जिंदगी में अगर कुछ सबसे ज्यादा जरूरी है तो वो है खुद जिंदगी...। अपनी आखिरी फिल्म 'छिछोरे' में कुछ इसी तरह बेटे को जिंदगी की अहमियत समझाने वाले पिता का किरदार निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत खुद इतनी जल्दी जिंदगी से हार जाएंगे, ये किसी ने नहीं सोचा था। 

तकरीबन 4 साल पहले अपनी फिल्म 'एमएस धोनी-दि अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन के लिए लखनऊ आए सुशांत बेहद खुशमिजाज, जिंदादिल इंसान थे। काम को लेकर बेहद संजीदा कलाकार जिसने सिर्फ धोनी की तरह छक्का मारने के लिए 8 महीने मेहनत की। 

एमएस धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत ने मुझसे हेलीकॉप्टर शॉट के लिए मांगी थी मदद

लखनऊ से खासा लगाव रखने वाले सुशांत ने 'हिन्दुस्तान' से बातचीत में बताया था कि एक्टर बनने से पहले भी वह कई बार लखनऊ आ चुके थे। यहां का खाना उन्हें बेहद पसंद था। बातचीत के दौरान जब सुशांत से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें लगा कि वह धोनी नहीं बन पाएंगे...इसके जवाब में सुशांत ने कहा था कि कोशिश करें तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है और फिल्म में उन्होंने ऐसा करके दिखाया भी। 

इच्छाशक्ति को मानते थे सफलता की चाभी: बातचीत में सुशांत ने बताया था कि वह एक्टर बनने से पहले इंजीनियरिंग कर रहे थे। उनकी एआईआईआई रैंकिंग 7 थी। बेहतरीन एकेडमिक रिकॉर्ड होल्डर सुशांत ने 3 साल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की फिर एक्टिंग की ओर मुड़ गए और वहां भी सफलता हासिल की। बातचीत के दौरान सुशांत ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति को इन सारी सफलताओं की चाभी बताया था। ऐसे में उनका इस तरह खुदकुशी कर लेना के सवाल खड़े करता है।

T-20 WC और IPL में से क्या खेलना चाहेंगे, जानें 'हिटमैन' का जवाब

संबंधित खबरें