DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी को पीएम बनाना है तो दिनेश को जिताना है-सनी देओल

sunny deol and narendra modi photo livemint

निर्धारित समय तीन बजे से एक घंटा 39 मिनट बिलंब से पहुंचे भाजपा नेता व सिने स्टार ने मंच पर पहुंचते ही कहा कि मोदी को पीएम बनाना है तो दिनेश सिंह को जिताना होगा। हिुंदुस्तान जिंदाबाद नारे के बाद उन्होंने रोड शो किया। जीआईसी मैदान से निकल कर जैसे ही रोड शो करते हुए काफिला कैपरगंज पहुंचा वैसे ही घड़ी की सुइयों ने पांच बजा दिया। प्रशासन ने काफिले को वहीं रोक लिया। ट्रक से सनी देओल को उतार कर एक कार में बिठाया गया। जिसके बाद वे लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए पार्टी कार्यालय जलसा पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा, हर कोई एक झलक पाने को बेताब दिखा।
 
भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह के समर्थन में भाजपा नेता व सिने स्टार हेलीकाप्टर से जीआईसी मैदान पर बने हैलीपैड पर उतरे। वहां पर भाजपा प्रत्याशी  सिंह ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे मंच पर आए। जहां पर उन्होंने सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर मोदी को पीएम बनाना है तो दिनेश सिंह को जिताना होगा। आप लोग मोदी को पीएम बनाने के लिए दिनेश को जिताएं। इसके बाद हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के साथ क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी के साथ रोड शो के लिए तैयार किए गए डीसीएम में चढ गए।

लोकसभा चुनाव: सनी देओल और हेमा मालिनी करेंगे दिल्ली में चुनाव प्रचार 

सजे ट्रक में भाजपा प्रत्याशी, सिने स्टार श्री देओल  के साथ ही अन्य नेता सवार थे। काफिले के आगे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मोटर साइकिल से निकले उसके पीछे ट्रक उसके बाद पैदल लोगों का हुजूम चल पड़ा। काफिला बस स्टेशन से होते हुए कैपरगंज ही पहुंचा था कि शाम के पांच बज गए। सीओ सिटी ने वहीं पर काफिला रोक दिया। भाजपा के कुछ कार्यकर्ता पुलिस से उलझे लेकिन तय समय समाप्त होने की बात पर वे चुप गए। इसके बाद पुलिस थोड़ी मशक्कत के बाद सफलता मिली। इसके बाद पुलिस ने श्री देओल को ट्रक से उतार कर पीछे चल रही कार पर प्रत्याशी के साथ बिठाया। साथ उस वाहन से झंडे भी उतारवा दिए। इसके बाद कार के अंदर खड़े होकर सभी का अभिवादन स्वीकार करते हुए श्री देओल व भाजपा प्रत्याशी श्री सिंह के साथ घंटाघर, सुपर मार्केट, डिग्री कालेज चौराहा, सिविल लाइन होते हुए भाजपा कार्यालय जलसा पहुंचा। उसके बाद सिने स्टार कार्यकर्ताओं से मिले। इस मौके पर भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं मौजूद थे। 

महज 19 मिनट ही हो सका रोड शो
चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने से महज 19 मिनट ही सिने स्टार व सनी देओल रोड शो कर सके। श्री देओल को तीन बजे पहुंचना था लेकिन उनका हेलीकाप्टर 4.39 मिनट पर जीआईसी मैदान पर उतरा। इसके बाद वो 4.40 मिनट पर मंच पर आए और एक मिनट का सम्बोधन कर 4.41 मिनट पर रथ पर सवार हो गए। पांच बजे तक वो कैपरगंज ही पहुंच सके। जबकि उनको रोड शो करते हुए शहर के कई मोहल्लों से गुजरना था।

देखिए रोडशो के दौरान जब सनी देओल के हाथ लगा हैंडपंप, उसके बाद क्या हुआ 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:actor sunny deol appeal for vote for pm narendra modi in lok sabha elections