ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशअभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर नई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर नई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार

पत्नी के विवादों के बाद चर्चा में रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर नई आफत आ गई है। उनके बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर के जिले के बुढ़ाना में धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर नई आफत, अब भाई धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार
Yogesh Yadavभाषा,मुजप्फरनगरThu, 23 May 2024 04:17 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर नई आफत आ गई है। उनके बड़े भाई अयाजुद्दीन को मुजफ्फरनगर के जिले के बुढ़ाना में धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह कार्रवाई एक माह पहले दर्ज किए गए मामले में की गई है। इस मामले में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि अयाजुद्दीन ने दिसंबर 2023 में चकबंदी न्यायालय में अपनी कृषि भूमि के लिए जावेद इकबाल के साथ चल रहे विवाद को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया था। इससे पहले पत्नी से विवाद को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी चर्चा में रहे हैं।े

पुलिस ने बताया कि अयाजुद्दीन ने इस पत्र के साथ जिलाधिकारी के न्यायालय से इस वाद के संबंध में एक फर्जी आदेश की प्रति भी जमा कराई थी। उसने बताया कि पिछले माह जिलाधिकारी अदालत के पेशकार राजकुमार की शिकायत पर अयाजुद्दीन समेत दो लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 467 (जालसाजी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बुढ़ाना पुलिस थाने के प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने बताया कि अयाजुद्दीन को मंगलवार को गिरफ्तार करके उसी दिन जेल भेज दिया गया।

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी से विवाद को लेकर लंबे समय तक सुर्खियों में रहे थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी से लंबे समय से अलग रहे। बात तलाक तक पहुंच गई। दोनों के बीच तलाक होने की चर्चा भी आई। बाद में एक चैनल से उनकी पत्नी ने दावा किया कि तलाक की कार्रवाई का काम शुरू हो गया। बहुत जल्द ऑफिशियल तलाक होगा।

इससे अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तमाम विवाद के बीच अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी और साले शम्सुद्दीन सिद्दीकी पर पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। बॉम्बे हाई कोर्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया और उनके भाई पर 100 करोड़ रुपये हर्जाने के रूप में मांगते हुए मानहानि केस की याचिका दायर की थी। नवाज का आरोप था कि इन दोनों ने मिलकर एक्टर के खिलाफ गलत और बेबुनियाद बयान दिए हैं।