ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकार्रवाई:UP विधानसभा में बम की फर्जी खबर देने वाला अरेस्ट,ये था मामला

कार्रवाई:UP विधानसभा में बम की फर्जी खबर देने वाला अरेस्ट,ये था मामला

यूपी विधानसभा में बम की अफवाह फैलाने वाले को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 1 अक्टूबर को पुलिस को यूपी विधानसभा के अंदर बम होने की खबर मिली थी, जिसके बाद विधानसभा परिसर के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी...

कार्रवाई:UP विधानसभा में बम की फर्जी खबर देने वाला अरेस्ट,ये था मामला
लखनऊ, लाइव हिन्दुुस्तानWed, 04 Oct 2017 08:50 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी विधानसभा में बम की अफवाह फैलाने वाले को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 1 अक्टूबर को पुलिस को यूपी विधानसभा के अंदर बम होने की खबर मिली थी, जिसके बाद विधानसभा परिसर के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई। लेकिन जांच के बाद पता चला है कि वो कॉल फर्जी था।

रविवार को डायल 100 पर एक कॉल आता है, जिसमें कहा जाता है कि विधानसभा के अंदर एक खतरनाक बम रखा हुआ है, लेकिन जब पुलिस ने उस नंबर पर कॉल बैक करना चाहा तो वो नंबर स्विच ऑफ हो गया। पुलिस ने देरी न करते हुए तुरंत खोजी कुत्ता और बम निरोधक दस्ता लेकर विधानसभा की ओर रवाना हुई और वहां सुरक्षा कड़ी कर दी गई। हालांकि हजरतगंज पुलिस थाने के अफसर अभय मिश्रा बताते हैं कि हम  वहां पहुंचे लेकिन कुछ नहीं मिला।

इससे पहले भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि जांच के बाद उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई। 12 जुलाई को भी विधानसभा के अंदर विस्फोटक पाए जाने की खबर ाई थी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें