ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया में 2 लड़कियों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा और दूसरी की बांह झुलसी

देवरिया में 2 लड़कियों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा और दूसरी की बांह झुलसी

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बाइक सवारों ने 2 लड़कियों पर एसिड अटैक कर दिया। घटना में एक युवती का चेहरा और दूसरी की बांह झुलस गईं।

देवरिया में 2 लड़कियों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा और दूसरी की बांह झुलसी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,देवरियाThu, 11 Apr 2024 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले में गुरुवार की सुबह साइकिल से जा रही दो युवतियों पर अज्ञात बाइक सवारों ने एसिड फेंक दिया। इस घटना में एक युवती का चेहरा और दूसरी की बांह झुलस गईं। दोनों का एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा मौके पर पहुंचे। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवगांव की रहने वाली एक युवती गौरीबाजार के एक प्राइवेट अस्पताल में पर्ची लगाने का काम करती है। गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे वह साइकिल से गांव की ही एक अन्य युवती के साथ अस्पताल जा रही थी। दोनों अलग-अलग साइकिल से थीं। उसी दौरान गौरीबाजार -हाटा मार्ग पर देवगांव मोड़ के पास एक ही बाइक से पहुंचे दो युवकों ने उनके ऊपर एसिड फेंक दिया। इस घटना में अस्पताल में काम करने वाली युवती का चेहरा व दूसरी की बांह झुलस गई। घटना को अंजाम देने के बाद अज्ञात बाइक सवार फरार हो गए। आसपास के लोगों ने दोनों युवतियों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 
बताया जा रहा है कि हादसे की शिकार एक युवती के साथ कुछ दिन पूर्व भी छीनाझपटी की घटना हुई थी। एक मनबढ़ ने उसका पर्स भी छीन लिया था।  

एसिड अटैक की घटना को लेकर दोनों युवतियों और उनके परिवार के लोग दहशत में हैं। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।इस संबंध में देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि दो लड़कियों पर ज्वलनशील पदार्थ फेंके जाने की सूचना मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना में जो भी आरोपी होगा उसे तत्काल गिरफ्तार कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें