Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

बरेली में छेड़छाड़ के आरोपी ने की आत्महत्या, पंचायत के सामने किया गया था शर्मसार

बरेली में छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत में शर्मसार कर उसे थप्पड़ मारा गया। जिससे आहत होकर युवक ने शुक्रवार को पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

offline
बरेली में छेड़छाड़ के आरोपी ने की आत्महत्या, पंचायत के सामने किया गया था शर्मसार
hanging
Pawan Kumar Sharma लाइव हिन्दुस्तान , बरेली
Fri, 14 Jun 2024 9:35 PM
अगला लेख

यूपी के बरेली से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत में शर्मसार किया गया। जिससे आहत होकर उसने खुदकुशी कर ली। वहीं, उसके मौत से क्षेत्र से हड़ंकप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

ये घटना फतेहगंज पूर्वी के टिसुआ कस्बा का है। जहां एक समुदाय विशेष के युवक ने गुरुवार को एक युवती के साथ छेड़छाड़ की थी। पीड़िता के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के बजाय पंचायत कराने का निर्णय लिया। शुक्रवार दोपहर भरी पंचायत में युवक को शर्मसार कर थप्पड़ मारे गए। इस बात से आहत होकर युवक ने गांव के बाहर जाकर पेड़ से फंदा लटकाकर फांसी पर झूल गया। उसकी आत्महत्या के बाद गांव में सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। वहीं युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Bareilly Bareilly News Crime Sucide
होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें