ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेल ले जाते समय छेड़छाड़ का आरोपी हथकड़ी समेत फरार, पेट्रोल पम्प पर तेल डालवाते समय पुलिसकर्मियों को दिया चकमा

जेल ले जाते समय छेड़छाड़ का आरोपी हथकड़ी समेत फरार, पेट्रोल पम्प पर तेल डालवाते समय पुलिसकर्मियों को दिया चकमा

पुलिस हिरासत से रविवार को हथकड़ी लगा हुआ पाक्सो एक्ट का एक मुल्जिम फरार हो गया। चालान लेकर जिला मुख्यालय जाते समय बाइक में पेट्रोल भराने के दौरान कैदी के फरार होने की सूचना से स्थानीय पुलिस में हड़कम्प...

जेल ले जाते समय छेड़छाड़ का आरोपी हथकड़ी समेत फरार, पेट्रोल पम्प पर तेल डालवाते समय पुलिसकर्मियों को दिया चकमा
मितौली खुर्दा-खीरी। हिन्दुस्तान संवाद Sun, 13 Sep 2020 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस हिरासत से रविवार को हथकड़ी लगा हुआ पाक्सो एक्ट का एक मुल्जिम फरार हो गया। चालान लेकर जिला मुख्यालय जाते समय बाइक में पेट्रोल भराने के दौरान कैदी के फरार होने की सूचना से स्थानीय पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस खेतों में आरोपी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है। मितौली थाना क्षेत्र के सेमरहिया गांव के रहने वाले हीरालाल को पुलिस थाने लाई थी। उस पर गांव की ही एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354ए 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत रविवार दोपहर बाद करीब तीन बजे उसे जिला मुख्यालय भेजा था।

 

बताते हैं कि कांस्टेबल राजकुमार एक होमगार्ड के साथ बाइक से उसे जिला मुख्यालय लिए जा रहा था। लखीमपुर रोड पर कस्बे के निकट एक पेट्रोल पम्प पर बाइक में पेट्रोल भराने के दौरान ही कैदी मौके से फरार हो गया। जब तक पुलिस कुछ समझ पाती उसके पहले ही कैदी खेतों में गुम हो गया। हथकड़ी सहित मुल्जिम के फरार होने की सूचना मिलते ही थाने से भारी फोर्स मौके पर पहुंच गई। देर शाम तक पुलिस गन्ने व धान के खेतों में कांबिंग करती रही। लेकिन उसे कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी। फिलहाल पुलिस की एक बडी लापरवाही सामने आई है। नवागत एसपी के चार्ज लेते हुए मुल्जिम के फरार होने की घटना ने स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

आरोपी को थाने से मुख्यालय ले जाया जा रहा था। रास्ते में पेट्रोल पम्प पर बाइक में पेट्रोल डालते समय सिपाही की लापरवाही से आरोपी भाग निकला है। जिसकी  तलाश के लिए पुलिस सम्भावित क्षेत्रो की काम्बिंग कर रही है।
शीतांशु कुमार, सीओ मितौली
  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें