ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरेप के बाद हत्‍या: कुशीनगर में मासूम से दरिंदगी का आरोपी गिरफ्तार 

रेप के बाद हत्‍या: कुशीनगर में मासूम से दरिंदगी का आरोपी गिरफ्तार 

चार दिन पहले कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया में एक मासूम के साथ दरिंदगी कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी व उसे संरक्षण देने...

रेप के बाद हत्‍या: कुशीनगर में मासूम से दरिंदगी का आरोपी गिरफ्तार 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कुशीनगर Mon, 30 Nov 2020 03:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चार दिन पहले कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया में एक मासूम के साथ दरिंदगी कर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी व उसे संरक्षण देने वाले रिश्तेदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मुख्य आरोपी पर पुलिस ने 15 हजार का इनाम भी घोषित किया था। खुलासे के दौरान एसपी ने आरोपियों को अधिक से अधिक सजा दिलाने की बात कही। 

पुलिस लाइन स्थित अपने कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि  तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया निवासी एक 10 वर्षीय मासूम 27 नवंबर की शाम करीब 5.30 बजे साइकिल से अकेले अपने घर की तरफ जा रही थी। सुनसान जगह पर अकेला देख गांव का ही निवासी माइगर उसे चाकू दिखाकर डराने धमकाने लगा। चाकू के बल पर नहर की पटरी के पश्चिम तरफ पिच रोड के बगल में उसकी साइकिल रोक दी और विजयपुर दक्षिण पट्टी के एक व्यक्ति की खेत में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। 

जब बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी माइगर ने उसनी गला रेत कर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि मामले को लेकर पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही थी। इसी दौरान रविवार को तुर्कपट्टी थाने की पुलिस टीम को आरोपी के संबंध में सूचना मिली। इसके बाद पुलिस टीम ने रविवार को विशुनपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़हरा के पास से 15 हजार का इनामी व मामले का मुख्य आरोपी माइगर और संरक्षण देने वाले रिश्तेदार रामचंद्र गुप्ता निवासी बड़हरा थाना विशुनपुरा को गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी की निशानदेही पर एक चाकू भी बरामद किया गया है। तुर्कपट्टी थाने में दर्ज केस में आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है। एसपी ने बताया कि मुख्य आरोपी एक आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। समाज में इसकी छवि पहले से ही ठीक नहीं रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस की कोशिश जारी रहेगी। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ तुर्कपट्टी जितेन्द्र सिंह, एसआई रामलक्ष्मण सिंह, हेड कांस्टेबल प्रदुमनाथ सिंह, गिरधारी लाल, कांस्टबेल अविनाश यादव, कांस्टेबल संदीप यादव, महिला कांस्टबेल स्वाती गुप्ता शामिल रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें