DA Image
9 अगस्त, 2020|4:53|IST

अगली स्टोरी

कासगंज की इस लड़की को पहले अगवा किया, फिर धर्म बदलवाया और 2 साल तक करता रहा रेप, जानिए क्या था पूरा मामला

rape of women in mujjafarpur

बहन के घर से लौट रही इंटर की छात्रा का तांत्रिक ने दो साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। करीब दो साल तक उसे बिथरी में बंधक बनाकर रखा गया। आरोपी तांत्रिक ने जबरन उसका धर्मांतरण कराकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता सोमवार को एसएसपी के पास पहुंची और आपबीती बताई। 

पीड़िता कासगंज की रहने वाली है। अलीगंज क्षेत्र में उसकी बड़ी बहन रहती है। पीड़िता के अनुसार वर्ष 2015 में वह इंटर कर रही थी। छह दिसंबर को वह बहन के घर से लौट रही थी। अलीगंज के पास ही कार सवार तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपी उसे बिथरी के एक गांव ले गए और बंधक बना लिया। वहां उसे एक कमरे में बंद करके रखा जाता था। कुछ समय बाद पीड़िता को पता चला कि उसका अपहरण करने वाला तांत्रिक है। 

तांत्रिक ने उसे प्रतिबंधित पशु का मांस खिलाने के साथ ही उसका धर्मांतरण किया और फिर निकाहनामा तैयार कराके कई बार उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर आरोपी उसे पीटता था और छोड़ने के बदले तीन लाख रुपये की मांग करता था। कुछ दिन पहले गांव के एक युवक ने पीड़िता को देख लिया और उसे छुड़वा दिया। एसएसपी ने बिथरी पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Accusations of conversion and rape by kidnapping teenager