ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीतापुर में हादसा: वित्तमंत्री की फ्लीट में चल रही कार के सामने आया बाइक सवार, बचाने में क्षतिग्रस्त

सीतापुर में हादसा: वित्तमंत्री की फ्लीट में चल रही कार के सामने आया बाइक सवार, बचाने में क्षतिग्रस्त

यूपी के सीतापुर में योगी सरकार में वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की फ्लट में चल रही कार हादसे का शिकार हो गई। बाइक सवार को बचाने में कार अचानक से टकराई गई, जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सीतापुर में हादसा: वित्तमंत्री की फ्लीट में चल रही कार के सामने आया बाइक सवार, बचाने में क्षतिग्रस्त
Dinesh Rathourलाइव हिन्दुतान,सीतापुरSun, 10 Dec 2023 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सीतापुर में योगी सरकार में वित्तमंत्री सुरेश खन्ना की फ्लट में चल रही कार हादसे का शिकार हो गई। बाइक सवार को बचाने में कार अचानक से टकराई गई, जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं है। घटना रविवार की देर शाम की है। शाहजहांपुर से वित्तमंत्री सुरेश खन्ना का काफिला लखनऊ के लिए निकला था। काफिले में पुलिस की गाड़ियों के अलावा कुछ प्राइवेट गाड़ियां भी शामिल थीं।

हादसा सिधौली कोतवाली के क्षेत्र में हुआ है। रविवार की देर शाम को शाहजहांपुर से वित्तमंत्री सुरेश खन्ना का काफिला लखनऊ के लिए निकला था। काफिले में पुलिस की गाड़ियों के अलावा कुछ प्राइवेट गाड़ियां भी शामिल थीं। काफिला सीतापुर जिले के सिधौली क्षेत्र के गांव कामोलिया के पास पहुंचा। यहां काफिले ने जैसे यू टर्न लिया तभी अचानक से सामने एक बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में रॉंग साइड से आ रही कार ने काफिले में चल रही गाड़ी में टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से कार संख्या यूपी 32 जेडी 6458 को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद टककर मारने वाला कार सवार मौके से भाग निकला। कार किसकी है अभी इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। जो गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है वह काफिले में सबसे पीछे चल रही थी। हादसे के बाद काफिला लखनऊ रवाना हो गया। हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। हादसे की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें