ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में हादसा: उरई में पिकनिक मनाने गए चार दोस्त बेतवा नदी में डूबे, सभी लापता, तलाश जारी

यूपी में हादसा: उरई में पिकनिक मनाने गए चार दोस्त बेतवा नदी में डूबे, सभी लापता, तलाश जारी

यूपी के उरई में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। बेतवा नदी के सला घाट पर सोमवार शाम गर्मी से निजात पाने को पिकनिक मनाने गए चार दोस्त लापता हो गए।

यूपी में हादसा: उरई में पिकनिक मनाने गए चार दोस्त बेतवा नदी में डूबे, सभी लापता, तलाश जारी
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,कोटरा (उरई)।Mon, 13 May 2024 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के उरई में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। बेतवा नदी के सला घाट पर सोमवार शाम गर्मी से निजात पाने को पिकनिक मनाने गए चार दोस्त लापता हो गए। नदी किनारे काफी देर से गाड़ियों पर उनके कपड़ो के साथ जूते चप्पल रखे मिलने पर आसपास के लोगों की घटना की जानकारी हुई और तब पुलिस को खबर दी गई। मौके पर आई पुलिस ने गाड़ियों के नंबर के आधार पर लड़कों के घरवालों को सूचना दी और गोताखोरों को नदी में उतर कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

गर्मी की वजह से इन दिनों कोटरा थाना क्षेत्र से गुजरी बेतवा नदी के सला घाट पर रोजाना बड़ी संख्या में युवा नहाने के लिए आ रहे हैं जिसके चलते सोमवार शाम को को भी कुछ लड़के सला घाट पर नहा रहे थे जिनकी स्कूटी और बाइक पर कपड़ो के साथ जूते चप्पल रखे थे। काफी देर होने के बाद भी चार लड़के कहीं नजर ना आए और नदी किनारे ही उनकी गाड़ियों पर कपड़ों के साथ जूते चप्पल रख रहे। जिस पर अनहोनी की आशंका के चलते मौके पर आसपास के लोग जमा हो गए और लड़कों की खोजबीन की पर उनका कहीं पता ना चला। जिसके बाद कोटरा पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

बेतवा नदी के सला घाट पर चार लड़कों के डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को नदी में उतार दिया और गाड़ियों नंबरों से लापता लड़कों अनुभव बुंदेला पुत्र प्रदीप, कनिष्क पुत्र कल्याण सिंह , शिवा पुत्र रमाकांत और  कोमिषय पुत्र महेंद्र पाल निवासीगण बघोरा उरई के घर वालों को खबर दी गई। मौके पर आए घरवालों ने उनके कपड़ों और जूते चप्पल की पहचान की।  फिलहाल पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को लड़कों की खोज के लिए बुलाया है। सीओ सिटी गिरजाशंकर त्रिपाठी ने बताया कि लापता लड़कों की तलाश में गोताखोरों को उतारा गया है और एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। फिलहाल लड़कों की तलाश जारी है।