ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर में हादसा: बहराइच जा रही रोडवेज की बस ने मारी मैजिक को टक्कर, छह की मौत, सात घायल

लखीमपुर में हादसा: बहराइच जा रही रोडवेज की बस ने मारी मैजिक को टक्कर, छह की मौत, सात घायल

यूपी के लखीमपुर खीरी में बहराइच रोड पर रविवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सवारियों से भरी मैजिक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में मैजिक सवार लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे।

लखीमपुर में हादसा: बहराइच जा रही रोडवेज की बस ने मारी मैजिक को टक्कर, छह की मौत, सात घायल
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,लखीमपुर। Sun, 26 May 2024 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के लखीमपुर खीरी में बहराइच रोड पर रविवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। एनएच 730 पर रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने सामने से आ रही टाटा मैजिक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जोरदार था कि मैजिक रोड पर ही पलट गई और उसमें सवार लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में तीन की मौके  पर मौत हो चुकी थी। अस्पताल लाते-लाते मृतकों की संख्या छह हो गई। 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी है। मृतकों में एक बहराइच जिले  का निवासी भी है। रविवार दोपहर को रोडवेज की अनुबंधित बस लखीमपुर की तरह से बहराइच की तरफ जा रही थी। रास्तें में खीरी थाना क्षेत्र के चहमलपुर गांव के पास सामने से सवारियां लेकर एक मैजिक सिसैया से लखीमपुर आ रही थी। बताया जाता है कि मैजिक को बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना जोरदार था कि मैजिक रोड पर ही पलट गई। बस खाई में चली गई। मैजिक में 13 लोग सवार थे। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। नौ लोगों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल मोतीपुर भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचते पहुंचते तीन और घायलों की मौत हो गई। बाकी घायलों का इलाज शुरू हुआ। डॉक्टरों ने तीन घायलों की हालत ज्यादा नाजुक बताई। उनको इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया। पांच घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।

मृतकों में एक युवक की पहचान नहीं हो पाई है। बाकी चार मृतकों की पहचान 30 वर्षीय मोनिस  पुत्र अच्छन निवासी ईसानगर खीरी, सात वर्षीय अमन पुत्र जसवंतनगर निवासी खमरिया खीरी, 39 वर्षीय रिजवान पुत्र सुभान निवासी सिसैया ईसानगर खीरी, 30 वर्षीय बुद्धराम पुत्र रामधन निवासी बनकटवा मोतीपुर जिला बहराइच के रूप में हुई है। हादसे की सूचना पर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी गणेश प्रसाद साहा घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने जिला अस्पताल पहुंचकर भी घायलों का हाल जाना है।