ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशAccident in Lakhimpur Kheri: कार को सामने से टक्कर मारकर खाई में पलटी बस,  21 घायल

Accident in Lakhimpur Kheri: कार को सामने से टक्कर मारकर खाई में पलटी बस,  21 घायल

Accident News: लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गांव गोकन के पास शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां अचानक कार को सामने से टक्कर मारने के बाद एक अनुबंधित बस खाई में पलट गई।

Accident in Lakhimpur Kheri: कार को सामने से टक्कर मारकर खाई में पलटी बस,  21 घायल
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,लखीमपुरSun, 02 Jun 2024 02:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Car- Bus Accident: यूपी के लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी-शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर गांव गोकन के पास शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां अचानक कार को सामने से टक्कर मारने के बाद एक अनुबंधित बस खाई में पलट गई। हादसे में कार और बस में सवार 21 लोग घायल हो गए हैं। वहीं कार ड्राइव कर रहे शख्‍स की हालत नाजुक होने पर उन्‍हें जिला अस्पताल शाहजहांपुर के लिए रेफर किया गया है।   

रविवार को सुबह 11 बजे के करीब यह हादसा हुआ। हाईवे पर गांव गोकन के पास शाहजहांपुर की ओर से आ रही गोला डिपो की अनुबंधित बस और मोहम्मदी की ओर से जा रही कार आमने-सामने टकरा गई। हादसा इतना तेज था जिससे बस गहरी खाई में जाकर पलट गई। हादसे में कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं। हादसे के बाद आसपास मौजूद गामीणों ने मौके पर पहुंचकर तत्‍काल लोगों की मदद की। दुर्घटनाग्रस्‍त दोनों वाहनों के बीच में फंसे तमाम लोगों को उन्‍होंने बाहर निकाला। 

सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कई एंबुलेंसों से घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। वहां घायलों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं क्षेत्र के गांव रामालक्षणा के रहने वाले प्रदीप पुत्र हरजिंदर की हालत गंभीर बताई जा रही। उन्हें जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर किया गया है। अन्य घायलों का इलाज सीएचसी और निजी अस्पतालों में चल रहा है।