ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशAccident in Kanpur: पिकअप-ट्राला की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जला ड्राइवर और बगल में बैठा सवार 

Accident in Kanpur: पिकअप-ट्राला की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जला ड्राइवर और बगल में बैठा सवार 

कानपुर के नौबस्ता-हमीरपुर मार्ग पर शंभुआ रेल ओवर ब्रिज पर रविवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। ट्राला और पिकअप की आमने-सामने टक्कर के बाद लगी आग से पिकअप सवार 2 लोग जिंदा जल गए। उनकी दर्दनाक मौत हो गई।

Accident in Kanpur: पिकअप-ट्राला की जोरदार भिड़ंत, जिंदा जला ड्राइवर और बगल में बैठा सवार 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,कानपुर दक्षिणSun, 23 Jun 2024 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

Accident in Kanpur:  यूपी के कानपुर के नौबस्ता-हमीरपुर मार्ग पर शंभुआ रेल ओवर ब्रिज पर रविवार तड़के दर्दनाक हादसा हो गया। ट्राला और पिकअप की आमने-सामने टक्कर के बाद लगी आग से पिकअप सवार दो लोग जिंदा जल गए। वाहनों में आग लगी देख लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाती तब तक ड्राइवर और बगल में बैठा सवार जलकर खाक हो गए। पुलिस दोनों की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, रविवार तड़के बिधनू की तरफ से एक पिकअप शहर की ओर जा रहा था, जबकि सामने से ईंट लदा ट्राला आ रहा था। बिधनू के शम्भुआ आरओबी पर दोनों में आमने-सामने तेज भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। इस दौरान ट्रेलर ट्राला चालक व उसका साथी मौके से भाग निकला, जबकि पिकअप चालक समेत दो केबिन में फंसे होने के चलते जिंदा जल गए। 

पिकअप में पीछे खाली कैरेट लदे थे, साथ ही पुलिस को 25 से 30 हज़ार जले नोट भी मिले हैं, संभावना है कि दोनों सब्जी या फल विक्रेता थे, जो सुबह मंडी की ओर जा रहे थे। हादसे के बाद मार्ग पर भीषण जाम लग गया पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्राला व पिकअप को हटवाने के बाद जाम खुलवाया। बिधनू थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। दोनों शव  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गए हैं।