ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएटा में हादसा: नोएडा से मैनपुरी आ रहे कार सवार, चालक की झपकी से चली गई चार की जान 

एटा में हादसा: नोएडा से मैनपुरी आ रहे कार सवार, चालक की झपकी से चली गई चार की जान 

नोएडा से मैनपुरी जाते समय जीटी रोड पर चालक को झपकी आने से दो बच्चों सहित चार की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इसमें दो को सैफई रेफर किया गया है।

एटा में हादसा: नोएडा से मैनपुरी आ रहे कार सवार, चालक की झपकी से चली गई चार की जान 
Dinesh Rathourहिंदुस्तान,एटाThu, 18 Apr 2024 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा से मैनपुरी जाते समय जीटी रोड पर चालक को झपकी आने से दो बच्चों सहित चार की मौत हो गई। जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इसमें दो को सैफई रेफर किया गया है। मरने वालों में एक युवक की 24 अप्रैल को शादी होनी थी। दूसरे के चचेरे भाई की आज (गुरुवार) ही शादी है। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन पहुंच गए।
मैनपुरी में थाना दन्नाहार के गांव संथनी दलीपुर निवासी रवि कुमार पुत्र विनोद परिवार, दो अन्य भाइयों के साथ मिलकर नोएडा में रहते हैं। नोएडा में फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते हैं। इनके सबसे छोटे भाई कुलदीप (24) पुत्र विनोद कुमार की 24 अप्रैल को शादी थी। शादी की तैयारी के बाद सभी लोग कार से गांव लौट रहे थे।

गांव जाने के लिए बुधवार की रात को आनंद विहार पर पहुंचे तो वहां पर एक कार मैनपुरी जा रही थी। इस कार में रवि और उसकी पत्नी रंजना, बेटी नित्या (01),  आराध्या (05), बेटा आदित्य उर्फ अवि, भाई कुलदीप, रिश्तेदार गुलशन कुमार (23) पुत्र रामअवतार व्योतीकलां थाना एलाऊ मैनपुरी सवार हो गए। कार को विष्णु निवासी शाहजादपुर थाना औंछा जनपद मैनपुरी चला रहा था। उसके साथ सतेन्द्र निवासी मानपुर थाना औंछा, मैनपुरी भी था। सुबह करीब चार बजे एटा के थाना पिलुआ के गांव सुन्ना के पास पहुंचे तो चालक को झपकी आ गई। इससे कार डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे की जानकारी मिलने पर थाना पिलुआ पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इसमें कुलदीप, भतीजी नित्या, आराध्या, गुलशन को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं चालक सहित अन्य लोग घायल हो गए। उनको मेडिकल कॉलेज से सैफई रेफर कर दिया है। पोस्टमार्टम गृह पहुंचे मृतक गुलशन के पिता रामअवतार ने बताया कि गुरुवार को भाई के बेटे की शादी है। इसमें शामिल होने के लिए नोएडा से बेटा गुलशन आ रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें