ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआसनसोल से शव लेकर राजस्‍थान जा रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई, ड्राइवर समेत पांच की मौत

आसनसोल से शव लेकर राजस्‍थान जा रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई, ड्राइवर समेत पांच की मौत

उत्‍तर प्रदेश के भदोही में गणतंत्र दिवस की भोर एक बड़ी दुर्घटना की खबर लेकर आई। गोपीगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-16 स्थित अमवां (माधोपुर) गांव के पास पश्चिम बंगाल से शव लेकर राजस्थान जा...

आसनसोल से शव लेकर राजस्‍थान जा रही एंबुलेंस कंटेनर से टकराई, ड्राइवर समेत पांच की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,भदोही Tue, 26 Jan 2021 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्‍तर प्रदेश के भदोही में गणतंत्र दिवस की भोर एक बड़ी दुर्घटना की खबर लेकर आई। गोपीगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-16 स्थित अमवां (माधोपुर) गांव के पास पश्चिम बंगाल से शव लेकर राजस्थान जा रही एंबुलेंस खड़ी कंंटेनर में जा भिड़ी। इस दुर्घटना में ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से शव लेकर एंबुलेंस सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के लिए निकली थी। जीटी रोड पर पहुंचते ही ड्राइवर को झपकी आ गई। वह ड्राइविंग पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। एंबुलेंस, सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा भिड़ी। इस दौरान दो ड्राइवरों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त एंबुलेंस से किसी तरह शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि चित्तौड़गढ, राजस्थान निवासी सूरजपाल सिंह का 30 वर्षीय बेटा विपिन पाल सिंह कोल इंडिया आसनसोल में कार्यरत था। विपिन की गत दिनों मौत हो गई थी। विपिन के बड़े भाई नवनीत सिंह, दिल्ली निवासी मित्र राजबीर के साथ आसनसोल शव ले आने के लिए गए थे। दो ड्राइवरों और आसनसोल निवासी राकेश के साथ शव लेकर वे घर जा रहे थे। दुर्घटना के बारे में परिवारीजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें