ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर फंसा, बोला- नशे में हो गई भूल

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर फंसा, बोला- नशे में हो गई भूल

एक युवक ने प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर डाली। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया...

पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर फंसा, बोला- नशे में हो गई भूल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नवाबगंज(बरेली)।Sat, 27 Jul 2019 11:41 AM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर डाली। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया। बाद में उसे जेल भेज दिया गया। 

मिलक पिछौड़ा गांव में धार्मिक स्थल के निर्माण को रोके जाने के बाद दो अलग-अलग समुदाय के लोग आमने सामने आ गए थे। जिसके बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसी बीच गुरुवार को एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जिसमें गांव का जाबिर पुत्र कय्यूम अली प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी कर रहा था। वीडियो पुलिस के पास तक पहुंची तो तो कुंडरा कोठी पुलिस चौकी इंचार्ज शौकेन्द्र सिंह ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने उसके घर दबिश दे उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। 

छह माह पुराना निकला वीडियो 

इन दिनो मिलक पिछौड़ा गांव में बीते दिनों धार्मिक स्थल निर्माण को लेकर दो समुदायों में तनाव था। गुरुवार को गांव से कांवड़िया जत्था जल लेने के लिए कछला घाट रवाना हुआ था। ऐसे में किसी ने यह वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें दूसरे समुदाय का युवक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। पुलिस ने जब इस वीडियो की जांच की तो पता चला कि वीडियो छह माह पुराना है। अब गांव में तनाव की स्थिति है ऐसे में इस वीडियो को वायरल कर गांव का माहौल खराब करने की कोशिश की गयी है। 

छावनी में तब्दील हुआ मिलक पिछौड़ा, किया फ्लैग मार्च

प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल होने बाद पुलिस ने आरोपी जेल भेज दिया मगर गांव में तनाव के हालात हैं। इसके मद्देनजर वहां पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है। गांव छावनी में तब्दील हो चुका है। सीओ ने गांव में फ्लैग मार्च कर लोगों को चेताया कि अगर किसी ने गांव का माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं। 

बता दें कि छह दिन पूर्व मिलक पिछौड़ा गांव में धार्मिक स्थल के निर्माण के दौरान दूसरे समुदाय ने विरोध किया तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया। पुलिस पहुंची तो लोग पुलिस तक से भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के 86 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद भी गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। शनिवार को प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी के मामले में आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद गांव में कोई बवाल न हो इसलिए हाफिजगंज, नवाबगंज, भोजीपुरा व क्योलड़िया थाने की पुलिस फोर्स के साथ सीओ नवाबगंज पीतमपाल सिंह व कोतवाल गौरव सिंह ने पीएसी के साथ गांव में डेरा डाल दिया। 

ऑपरेशन बोनबाजार: शोपियां में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर

आजम की मुश्किलें और बढ़ी, अब पुलिस ने इस मामले में दाखिल की चार्जशीट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें