ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर : टूटती सांसों को जोड़ने में लगे अभिषेक, दे रहे मुफ्त में ऑक्सीजन

शाहजहांपुर : टूटती सांसों को जोड़ने में लगे अभिषेक, दे रहे मुफ्त में ऑक्सीजन

यह अभिषेक नारंग हैं। टूटती सांसों को यह जोड़ रहे हैं। मतलब यह कि अभिषेक इन आपात स्थितियों में लोगों को ऑक्सीजन गैस मुहैय्या कराते हैं वह भी मुफ्त में। किसी से एक रुपया नहीं लेते हैं। आम हो या...

शाहजहांपुर : टूटती सांसों को जोड़ने में लगे अभिषेक, दे रहे मुफ्त में ऑक्सीजन
वरिष्ठ संवाददाता, शाहजहांपुरTue, 11 May 2021 08:59 AM
ऐप पर पढ़ें

यह अभिषेक नारंग हैं। टूटती सांसों को यह जोड़ रहे हैं। मतलब यह कि अभिषेक इन आपात स्थितियों में लोगों को ऑक्सीजन गैस मुहैय्या कराते हैं वह भी मुफ्त में। किसी से एक रुपया नहीं लेते हैं। आम हो या खास...अभिषेक की नजर में सबकी जान बहुत कीमती है। कुछ भी हो वह दिन और रात केवल और केवल लोगों की जिंदगी बचाने में लगे हैं। पूरे 30 दिन हो गए हैं, अभिषेक पूरी नींद नहीं ले पाए हैं। अपने मोबाइल की घंटी को हर वक्त फुल पर रखते हैं, ताकि किसी भी काल के आने पर उसे वह पिक सकें। किसी से बात हो रही होती है और पीछे से किसी की वेटिंग काल लगी होती तो उसे बैक काल करते हैं। मिस काल भी आ जाए तो अभिषेक को लगता है कि किसी जरूरतमंद ने फोन किया होगा, उसे भी रिस्पांस देते हैं।

शाहजहांपुर में मोहम्मदी रोड पर अभिषेक नारंग की प्रेम नारंग ऑक्सीजन प्राइवेट लिमिटेड नाम से फर्म हैं। कोरोना की वजह से लोगों की जब सांसें अटकीं तो अभिषेक नारंग ने 20 अप्रैल से लोगों को मुफ्त में गैस देनी शुरू कर दी। बाद में ऑक्सीजन गैस पर प्रशासन का पहरा बैठ गया। तब भी सिटी मजिस्ट्रेट से अनुमति लेकर जब भी कोई अभिषेक की फर्म पर गया तो उसे तब से लेकर अब तक और आगे जब तक जरूरत होगी ऑक्सीजन गैस मुफ्त मिलती रहेगी।

अभिषेक नारंग ने बताया कि थोड़ी सी मुश्किल बस इतनी है कि उनके पास जो सिलेंडर थे, वह पहले ही लोग ले गए और अब तक उन सिलेंडरों को वापस नहीं किया है। सिलेंडर वापस न आने की वजह से वह और अधिक मदद नहीं कर पाए। बोले कि मरीजों के तीमारदारों को सिलेंडर की व्यवस्था खुद करनी होती है, इसके बाद अनुमति पत्र के आधार पर वह ऑक्सीजन गैस मुहैया करा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें