ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सोमनाथ भारती ने कहा है कि मेरी जमानत अर्जी 13 जनवरी तक पेंडिग रखी गई है और मुझे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में...

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। सोमनाथ भारती ने कहा है कि मेरी जमानत अर्जी 13 जनवरी तक पेंडिग रखी गई है और मुझे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश दौरे पर आए सोमनाथ को दो दिन पहले दिए एक विवादित बयान के मामले में रायबरेली से गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि सोमवार को भारती के ऊपर रायबरेली में स्याही फेंकने की घटना सामने आई और बाद में उन्हें कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें आपराधिक तरीके से धौंस दिखाने और समूहों के बीच वैमनस्यता फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। यह मामला सोमनाथ भारती द्वारा उत्तर प्रदेश के अस्पतालों और आदित्यनाथ को लेकर उनकी कथित टिप्पणी से जुड़ा है।

यह भी पढ़ें- आप विधायक सोमनाथ भारती ने यूपी पुलिस को दी धमकी, बोले-तुम्हारी वर्दी उतारवा दूंगा 

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर राय बरेली में स्याही फेंकने की घटना को लेकर उत्तर प्रदेश के अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ पर सोमवार को निशाना साधा है। केजरीवाल ने इस घटना को लेकर आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा कि वह सरकारी विद्यालयों को दिखाने में इतना घबराए हुए क्यों हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, योगी जी, हमारे विधायक सोमनाथ भारती जी आपका विद्यालय देखने जा रहे थे। उन पर स्याही फेंकी गई? क्या आपके विद्यालयों की स्थिति बेहद खराब है? अगर कोई आपका विद्यालय देखने जाता है तो आप इतना डर क्यों जाते हैं? विद्यालय को ठीक कीजिए। अगर आपको नहीं पता है कि विद्यालय कैसे ठीक होते हैं तो मनीष सिसोदिया से पूछिए। 

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, वैसे विद्यालय जिसे आप दिखाने में शर्मिंदगी महसूस करते हैं, वहां उत्तर प्रदेश में हमारे बच्चे उन विद्यालयों में पढ़ते हैं। आप उत्तर प्रदेश के करोड़ों बच्चों का भविष्य बर्बाद कर रहे हैं। पिछले साल केजरीवाल ने अपनी पार्टी द्वारा 2022 में उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें