ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशविवाहिता से युवक ने बनाया अवैध संबंध, प्रेमिका की नाबालिग बेटी करने लगी ब्लैकमेल तो मारकर फेंक दिया

विवाहिता से युवक ने बनाया अवैध संबंध, प्रेमिका की नाबालिग बेटी करने लगी ब्लैकमेल तो मारकर फेंक दिया

बुलंदशहर में एक युवक का विवाहिता से अवैध संबंध हो गया। महिला की नाबालिग बेटी पिता को बताने की धमकी देने लगी तो प्रेमी ने खौफनाक साजिश रच डाली। प्रेमी ने किशोरी को मारकर जंगल में फेंक दिया।

विवाहिता से युवक ने बनाया अवैध संबंध, प्रेमिका की नाबालिग बेटी करने लगी ब्लैकमेल तो मारकर फेंक दिया
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,बुलंदशहरFri, 21 Jun 2024 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बुलंदशहर के गांव नंगला जंगल में चारा लेने गई किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। किशोरी की मां के प्रेमी ने ही वारदात को अंजाम दिया था। किशोरी को दोनों के अवैध संबंधों का पता चल गया था। वह पिता और घर वालों से बताने की धमकी देने लगी थी। प्रेमी विवाहिता को अपने साथ लेकर जाना चाहता था लेकिन महिला बिना बेटी नहीं जाना चाहती थी। उसने प्रेमी के साथ जाने से इंकार कर दिया था। इसी के बाद प्रेमी ने खौफनाक साजिश रची। विवाहिता की बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दरांती और घटना में वक्त पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए हैं।

शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 19 जून को पहासू के गांव नंगला जगत निवासी पीड़ित पक्ष ने थाना पहासू में अपनी नाबालिग पुत्री की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि उसकी पुत्री बकरियों के लिए चारा लेने जंगल गई थी। उसके वापस न आने पर खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन के दौरान उसका शव खेत से बरामद हुआ। एसएसपी ने बताया कि पहासू पुलिस और स्वाट टीम ने जांच करते हुए गांव नंगला जगत के ही राहुल को दबोच लिया। राहुल ने पुलिस की पूछताछ में किशोरी की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

आरोपी राहुल ने बताया कि उसके मृतका किशोरी की मां से अवैध संबंध थे, जिसकी जानकारी उसको हो गई थी। किशोरी द्वारा अपनी मां पर उससे बातचीत न करने और पिता-मामा को संबंध के बारे में बताने के लिए कह रही थी। इस पर राहुल ने मृतका की मां से भागने के लिए कहा, किंतु उसने बेटी को छोड़कर जाने से इंकार कर दिया। इस पर आरोपी ने किशोरी की हत्या की साजिश बनाई। घटना वाले दिन वह मृतका के घर पहुंचा, जहां मृतका का पिता व मामा पुताई कर रहे थे। आरोपी के अनुसार उसने बातों-बातों में मृतका की मां से उसकी पुत्री के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह खेत में चारा लेने गई है। 

इसके बाद आरोपी अपने घर पहुंचा और वहां से बाइक लेकर मृतका को ढूंढते हुए जंगल की तरफ चला गया। मृतका घास काटकर सड़क के किनारे पेड़ के नीचे बैठी हुई थी। आरोपी ने मृतका की घास की गठिया बंधवायी तथा फिर उसे अपनी बातों में लगाकर उसकी दरांती ले ली। इसके बाद आरोपी ने उसे मक्का के खेत में ले जाकर दरांती से गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

एसएसपी श्लोक कुमार के अनुसार किशोरी के चलते उसकी मां ने आरोपी प्रेमी के साथ घर छोड़कर जाने से इंकार कर दिया था। इसके चलते आरोपी ने किशोरी को रास्ते से हटाने के लिए उसकी दरांती से गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी को पकड़कर घटना में प्रयुक्त दरांती और पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए गए हैं।

Advertisement