DA Image
23 जनवरी, 2021|4:43|IST

अगली स्टोरी

बदायूं में जिंदा जल गई अलाव ताप रही महिला

fire in moving car in supaul  bihar

अलाव ताप रही महिला जिंदा जल गयी। परिजनों के मुताबिक अलाव से ताप रही विवाहिता के कपड़ों में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया। जलती हुई महिला घर से निकलकर दौड़ती हुई दरवाजे तक आ गई। शोर सुनकर आसपास के इलाके के गांव वाले मौके पर पहुंचे और बमुश्किल पानी डालकर आग पर काबू पाया। उसे जिला अस्पताल लाया गया, यहां इलाज के दौरान कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है। 

घटना थाना बिल्सी इलाके के गांव गुधनी में हुई। यहां रहने वाला ओमपाल बदायूं समेत आसपास के जिलों में रहकर मजदूरी करता है। उसकी शादी सात साल पहले अंजू 30 वर्ष नाम की युवती के साथ हुई थी। अंजू उड़ीसा प्रांत की रहने वाली थी। बुधवार को ओमपाल मजदूरी करने गया था, जबकि पत्नी समेत दो बच्चे घर में अकेले थे। गुरुवार सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे उसकी आंख खुली और वह आंगन में बाजरा के पूले जलाकर तापने बैठ गयी।

इसी दौरान आंच तेज हुई और अंजू के कपड़ों तक पहुंच गई। देखते ही देखते उसका पूरा शरीर लपटों से घिर गया। वह बचाव में चीखती हुई दरवाजे की ओर दौड़ी तो आसपास के गांव वालों की नींद टूटी और वो मौके पर पहुंच गए। सभी ने मिलकर किसी तरह आग पर काबू पाया और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो हो गई। हादसे की खबर पर पति भी अस्पताल पहुंच गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी जलकर मौत की पुष्टि हुई है। 

इंस्पेक्टर बिल्सी धर्मेंद्र गुप्ता ने बताया कि महिला उड़ीसा की रहने वाली थी, फिलहाल किसी ने मामले की तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A woman was burnt alive in Badaun