ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 की मौत, हंगामा

बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 की मौत, हंगामा

यूपी के गोंडा जिले में कैसरगंज लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार और बृजभूषण के बेटे करण भूषण के काफिले की गाड़ी बेकाबू हो गई। हादसे में दो की मौत हो गई है जबकि एक घायल है।

बृजभूषण सिंह के सांसद प्रत्याशी बेटे करण भूषण के काफिले की कार हुई बेकाबू, 2 की मौत, हंगामा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,गोंडाWed, 29 May 2024 02:27 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोंडा जिले में सांसद बृजभूषण शरण के बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी करण भूषण शरण सिंह के काफिले में चल रही फॉर्च्यूनर गाड़ी में बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। वहीं सड़क के किनारे जा रही महिला को भी टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल है। जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना के बाद मौके पर जबरदस्त तनाव पैदा हो गया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, चक्का जाम और युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए न ले जाने की जिद पर अड़े लोगों से पुलिस की तीखी नोंकझोंक हुई। काफी जद्दोजहद और मान मनौवल के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उसके बाद मौके पर खड़ी फॉर्च्यूनर  गाड़ी को फूंकने का प्रयास किया गया। जहां भारी संख्या में पुलिस ने पहुंचकर लोगों को शांत करने का प्रयास किया। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि  मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।  पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लिया और ड्राइवर को भी हिरासत में ले लिया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहनों का काफिला जिस पर कैसरगंज के भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के होने का की बात सामने आ रही है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। लोगों के उग्र होने की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस, अपर पुलिस अधीक्षक, पुलिस क्षेत्राधिकारी, उप जिलाधिकारी, तहसीलदार सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे और उग्र लोगों को किसी तरह शांत कराया। घटना की तहरीर मृतक युवकों के परिजनों में महिला चंदा बेगम की तरफ से कोतवाली में दी गई है। जिसमें फॉर्च्यूनर वाहन संख्या यूपी 32 एच डब्लू 1800 के विरुद्ध तहरीर दी गई है। जिसमें कहा गया है कि चालक लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क से दाहिनी तरफ आ गया और बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें दोनों युवकों की मौके पर मौत हुई।

प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह का कहना है की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया गया है।