ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशजमीन के छोटे से टुकड़े ने रिश्‍ते में डाली दरार, भाई ने पीट-पीटकर कर दी भाई की हत्‍या 

जमीन के छोटे से टुकड़े ने रिश्‍ते में डाली दरार, भाई ने पीट-पीटकर कर दी भाई की हत्‍या 

Murder in land dispute: देवरिया में जमीन के एक छोटे से टुकड़े ने भाई-भाई के रिश्‍ते में ऐसी दरार डाली कि भाई ने ही भाई की जान ले ली। छोटे भाई ने सगे बड़े भाई की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी।

जमीन के छोटे से टुकड़े ने रिश्‍ते में डाली दरार, भाई ने पीट-पीटकर कर दी भाई की हत्‍या 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,देवरियाTue, 07 May 2024 02:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Murder in Land dispute: यूपी के देवरिया में जमीन के एक छोटे से टुकड़े ने भाई-भाई के रिश्‍ते में ऐसी दरार डाली कि भाई ने ही भाई की जान ले ली। छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। घटना के बाद दोनों परिवारों के बीच तनाव की आशंका के मद्देनजर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

देवरिया के तरकुलवा थाना क्षेत्र के पोखरभिंडा गांव निवासी मुमताज (उम्र- 55 वर्ष) पुत्र अहमद खां और उनके सगे छोटे भाई में काफी दिनों से जमीन का विवाद चलता है। दोनों भाईयों के घर के पीछे कुछ जमीन है। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे आरोपी जमीन पर बाउंड्री करा रहा था। इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हुई। थोड़ी ही देर में मारपीट होने लगी। इसी दौरान छोटे भाई और उसके परिजनों ने मिलकर लाठी डंडे से मुमताज पर हमला बोल दिया। गंभीर रूप से घायल  मुमताज को परिजन अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे कि उसने दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। 

घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस फरार आरोपियों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला को हिरासत में भी लिया है।

क्‍या बोली पुलिस 
तरकुलवा के थानेदार रणजीत सिंह ने कहा कि दो सगे भाईयों में हुई मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है।