ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदेवरिया में सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या, गांव में सनसनी

देवरिया में सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या, गांव में सनसनी

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

देवरिया में सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर हत्या, गांव में सनसनी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,देवरियाFri, 21 Jun 2024 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

देवरिया जिले के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के में गुरुवार की रात घोठा पर सो रहे एक व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होने पर पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के जोत बनकट दूधनाथ गांव के रहने वाले राजबंशी दुसाध (65) पुत्र स्व. रामसुभग अपने घर से करीब 50 मीटर दूर घोठा पर सो रहे थे। वह चौकी के ऊपर थे जबकि उनकी पत्नी शरमी देवी चौकी के नीचे जमीन पर सोई थी। रात करीब 10:30 बजे कुत्तों के भौंकने की आवाज से शरमी देवी की नींद खुली। उन्होंने लाइट जलाया तो देखा की राजवंशी खून से लथपथ चौकी पर मृत पड़े हुए हैं। शरमी देवी की चीख सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। रात में ही सीओ अंशुमान श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। मामले में पुलिस ने राजवंशी दुसाध की बहू नीरज की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया। राजवंशी की दो बेटा और चार बेटियां हैं। सभी की शादी उन्होंने कर दिया था। बड़ा बेटा हरिओम गुजरात में नौकरी करता है। उसकी पत्नी पूनम मायके में थी। दूसरा बेटा दयाशंकर राजस्थान में कहीं नौकरी करता है। घर पर उसकी पत्नी नीरज थी। रात में सोने के लिए राजवंशी और उनकी पत्नी शरमी देवी घोठा पर चले गए थे।  सीओ अंशुमान श्रीवास्तव ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में हत्या का केस दर्ज करते हुए घटना की छानबीन की जा रही है।