ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशराजधानी लखनऊ में शर्मनाक वारदात, सो रहे लेबर के चेहरे पर युवक ने किया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

राजधानी लखनऊ में शर्मनाक वारदात, सो रहे लेबर के चेहरे पर युवक ने किया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर एक्शन

राजधानी लखनऊ में अब पेशाब कांड हुआ है। यहां मैदान में सो रहे एक लेबर के चेहरे पर एक युवक ने घिनौनी हरकत की है। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला तो वायरल हो गया। आरोपी गिरफ्तार हो गया है।

राजधानी लखनऊ में शर्मनाक वारदात, सो रहे लेबर के चेहरे पर युवक ने किया पेशाब, वीडियो वायरल होने पर एक्शन
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,लखनऊMon, 03 Jun 2024 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में अब पेशाब कांड हुआ है। यहां मैदान में सो रहे एक लेबर के चेहरे पर एक युवक ने घिनौनी हरकत की है। इसका वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल तो देखते ही देखते वायरल हो गया। विरोध करने पर बुरी तरह मारापीटा और जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद लेबर की पत्नी ने पुलिस से शिकायत की। वीडियो वायरल होने और शिकायत मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पेशाब करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया गया है। 

लेबर पर सोते समय पेशाब करने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों में आक्रोश देखा गया। लोगों ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की पुलिस से मांग की। वीडियो में पेशाब कर रहा व्यक्ति हंसते हुए भी देखा गया। एक अन्य व्यक्ति भी वहां मूकदर्शक बनकर खड़ा दिखाई दे रहा है।

पूर्वी क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त दुर्गेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उन्होंने कहा कि दुबग्गा पुलिस को पीड़ित की पत्नी से शिकायत मिली है। घटना रविवार दोपहर को दुबग्गा पुलिस थाना क्षेत्र के चोंदिया खेड़ा में हुई। 

डीसीपी ने बताया कि गांव में सब्जी मंडी के पास एक खुली सरकारी जमीन का के पास का यह वीडियो है। इसमें दिख रहे दोनों व्यक्ति अजय कुमार रावत और संजीव उर्फ ​​संजय मौर्य, जो दिहाड़ी मजदूर हैं, काम कर रहे थे। सभी युवक एक ही गांव के रहने वाले हैं। रविवार दोपहर दोनों अपना काम खत्म करते करने के बाद शराब पीते हैं। बताया कि जब रावत सो गए तो मौर्य ने रावत के चेहरे पर पेशाब कर दिया। दुबग्गा के थाना प्रभारी अभिनव कुमार वर्मा के अनुसार अत्यधिक शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया गया है। इसके पीछे कोई अन्य मकसद नहीं है।