DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: बनारस घूमने आई कनाडा की युवती से टूरिस्ट गाइड बनकर युवक ने किया रेप

Rape (Symbolic Image)

कनाडा से बनारस घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। गांव घुमाने के बहाने दुष्कर्म करने वाले युवक को भेलूपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं युवती से शिकायत लेकर केस दर्ज करने के लिए चंदौली पुलिस को भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 6 फरवरी को कनाडा से एक युवती बनारस घूमने आई। गंगा घाट पर घूमने के दौरान उसकी दोस्ती मुगलसराय के मड़िया गांव निवासी अजय नामक युवक से हो गई। युवती ने गांव घूमने की इच्छा जाहिर को तो अजय उसे अपने गांव ले गया। वहां पर अकेला पाकर उसने युवती से दुष्कर्म किया और चुप रहने की धमकी देकर बनारस छोड़ दिया। सोमवार को जब युवती गंगा घाट पर घूम रही थी तो अजय फिर से दिखा, जो उसे घूर रहा था। युवती चिल्लाने लगी तो पुलिस वहां पहुंच गई। इसके बाद युवती के कहने पर अजय को हिरासत में ले लिया।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत ले ली गई है, लेकिन घटनास्थल चंदौली में है। इसलिए चंदौली पुलिस को केस दर्ज करने के लिए भेज दिया गया है। वहीं आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

शूलटंकेश्वर में विदेशी से हुआ था रेप
इससे पहले वर्ष 2017 में शूलटंकेश्वर में फ्रांस की वृद्ध महिला से गार्ड द्वारा दुष्कर्म और मारपीट की घटना सामने आई थी। पुलिस ने गार्ड को गिरप्तार कर लिया था। इसके बाद वर्ष 2018 में अस्सीघाट पर गंगापार रेती पर विदेशी महिला से दुष्कर्म की कोशिश हुई थी। उसमें भी तीन आरोपित गिरफ्तार हुए थे।

फर्जी गाइड पर कब लगेगी पाबंदी
बनारस में विदेशी पर्यटक काफी संख्या में आते हैं और अक्सर उनके साथ ठगी किये जाने का मामला सामने आता है। ठगी करने वाले फर्जी गाइड बनकर ही घटना को अंजाम देते हैं, लेकिन पुलिस उन फर्जी गाइडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man raped a Canadian woman by becoming a tourist guide in Banaras