ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसनसनी:पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर अलमारी, फ्रिज, अटैची में छिपाई लाश, फिर लगाई फांसी

सनसनी:पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर अलमारी, फ्रिज, अटैची में छिपाई लाश, फिर लगाई फांसी

यूपी में इलाहाबाद से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के धूमनगंज के पीपल गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बेटियों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। सोमवार शाम तक परिवार का कोई सदस्य...

इलाहाबाद में पत्नी और 3 बेटियों की हत्या (फोटो-ANI)
1/ 2इलाहाबाद में पत्नी और 3 बेटियों की हत्या (फोटो-ANI)
2/ 2
इलाहाबाद, वरिष्ठ संवाददाताTue, 21 Aug 2018 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में इलाहाबाद से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के धूमनगंज के पीपल गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बेटियों की हत्या कर खुद फांसी लगा ली। सोमवार शाम तक परिवार का कोई सदस्य कमरे से बाहर नहीं निकला तो पुलिस को सूचना दी। सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही एडीजी व आईजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर घुसी तो उनके भी होश उड़ गए। युवक फांसी पर लटक रहा था जबकि उसकी पत्नी व बेटियों की लाश रेफ्रिजरेटर, आलमारी व अटैची में छिपाई गई थी। 

पीपल गांव निवासी किसान गुलाब चंद्र कुशवाहा के तीन बच्चे मनोज, गोपाल और कल्लू हैं। कल्लू शहर में नौकरी करता है। 35 वर्षीय मनोज उर्फ भल्लू कुशवाहा के परिवार में उसकी पत्नी श्वेता उर्फ सुनीता और तीन बेटियां सृष्टि (8), सोनू (4) और सुमानी (3) थी। गुलाब ने बताया कि सोमवार सुबह वह बेटे गोपाल के साथ खेत में काम करने चले गए थे। दोपहर 12 बजे लौटे और टिफिन लेकर फिर चले गए। उस वक्त मनोज की तीनों बेटियां आंगन में खेल रही थीं। दोपहर बाद मनोज अपनी पत्नी और बेटियों को लेकर कमरे में चला गया। अंदर से ताला बंद कर लिया। शाम को पांच बजे कोई बाहर नहीं निकला तब गोपाल की पत्नी साधना ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। थोड़ी देर में मनोज के पिता और भाई भी पहुंच गए। अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी।

मुरादाबाद में गागन नदी पर रेल पुल पार करते समय ट्रेन से कटकर तीन बहनों की मौत

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत की खबर मिलते ही एडीजी एसएन साबत, आईजी मोहित अग्रवाल, एसएसपी नितिन तिवारी व एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव और सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र मौके पर पहुंचे। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। कमरे के अंदर मनोज की लाश फांसी पर लटक रही थी। मनोज की पत्नी श्वेता की लाश रेफ्रिजरेटर, सृष्टि की लाश आलमारी, सोनू की अटैची और सुमानी की लाश जमीन पर रखी थी। बड़ी बेटी के मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम की मदद से जांच की। देर रात तक वारदात का कारण पता नहीं चल सका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें