DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिस्टल से केक काट मनाया बर्थडे, देखें वायरल VIDEO

 A man cut birthday cake from pistol in meerut

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में कुछ लड़कों ने सड़क किनारे जन्मदिन (Birthday) मनाया। फुटपाथ पर केक रखा और उसको पिस्टल से निशाना बनाकर काटा। इस दौरान कई फायर किए गए। गुंडागर्दी से भरा इस बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Viral Video) हो गया है। हालांकि मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर जवाब दिया है कि यह वीडियो यहां का नहीं है।

शनिवार देर शाम 20 सेकेंड की एक वीडियो टिकटॉक और ट्विटर पर वायरल हुई। टिकटॉक पर प्रोफाइल एड्रेस की खोजबीन की गई तो पता चला कि यह युवक मेरठ का रहने वाला है। वायरल वीडियो में पांच-छह युवक एक चौड़ी सड़क पर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने केक को सड़क के फुटपाथ पर रखा है। एक युवक के हाथ में पिस्टल है। ये वीडियो पीयूष राज के ट्वीटर हैंडल से लिया गया है।

 

 

झांसी में सर्राफ के घर डकैती, बेटे व पौत्र को मारी गोली

इस पिस्टल से उसने केक पर दो बार निशाना लगाया। पहली बार निशाना चूक गया, लेकिन दूसरा निशाना सटीक बैठा और केक कट गया। वायरल वीडियो को देखकर यह स्थान जागृति विहार एक्सटेंशन जैसा लग रहा है। कुछ लोगों ने ट्विटर पर यह वीडियो डाली तो पुलिस हरकत में आ गई। काफी देर बाद मेरठ पुलिस ने रीट्वीट कर जवाब दिया कि यह वीडियो मेरठ का नहीं है। टीपीनगर थाने के इंस्पेक्टर डालचंद्र ने बताया कि उन्हें भी एक ऐसी वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन छानबीन में वह यहां की नहीं पाई गई है।

दिन निकलते ही रामराज पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

अरबन सिटी में बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग

टीपीनगर थाना क्षेत्र की अरबन सिटी में शनिवार को बर्थडे पार्टी में ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। फायरिंग कर कार सवार युवक भाग निकले। सौ नंबर की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। वहां उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने सबसे पहले *सूचना देने वाले को कॉल किया। वह मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आया। टीपीनगर पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में फायरिंग की बात गलत है। कुछ युवक केक काट रहे थे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A man cut birthday cake from pistol in meerut uttar pradesh see Viral VIDEO