DA Image
1 जून, 2020|11:14|IST

अगली स्टोरी

UP: प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान, वेलेंटाइन डे पर करने वाले थे शादी

Symbolic image

पड़ोसी की पत्नी से प्रेम करने वाले युवक ने शादी की तैयारी कर ली। दोनों ने वेलेंटाइन डे पर शादी की तैयारी कर ली। समाज के विरोध को देखते हुए वह टूट गए। अपने प्यार को असफल होता देख दोनों ट्रेन के आगे कूद गए। ट्रेन के नीचे आने से प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलने पर प्रेमी के गांव नवादा वन से लेकर प्रेमिका के मायके तक हड़कंप मच गया।

घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दातागंज रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार 2.30 बजे घटित हुई। कासगंज से बाया बरेली के लिए जा रही पैसेंजर ट्रेन के आगे अचानक युवक और महिला कूद पड़े। ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा के बाद चालक ने ट्रेन रोक दी। इसके बाद रेलवे स्टेशन के साथ ही संबंधित थाना पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस और जीआरपी पहुंच गई। उन्होंने घायल महिला को एंबुलेंस से जिला अस्तपाल भेज दिया। पुलिस को मृतक की जेब आधार कार्ड मिला। इससे उसकी शिनाख्त बरेली जनपद के फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव नवादावन निवासी राजन पुत्र रामपाल के रूप में हुई। महिला की शिनाख्त बहुत देर तक नहीं हो सकी। पुलिस ने मरने वाले के मोबाइल से ही उसके घरवालों को हादसे की जानकारी दी और उन्हें बुला लिया।

देर शाम पहुंचे परिजनों ने महिला की शिनाख्त उनके पड़ोसी के रूप में की। साथ ही दोनों में प्रेम संबंध होने की बात भी बताई। परिजनों ने बताया, सोमवार को मृतक राजन अपनी विवाहित प्रेमिका को उसके मायके से शादी करने के लिए अपने पैतृक गांव लेकर आया था। समाज के विरोध को देखते हुए आत्मघाती कदम उठा लिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:A love couple commits suicide by jumping ahead of train they were going to marry on Valentine Day