ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में महिला और नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़

शर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में महिला और नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में सवार महिला व भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में सवार नाबालिग किशोरी के साथ छेडखानी का मामला सामने आया है। दोनों ट्रेनों के पंडित दीनदयाल उपाध्याय...

शर्मनाक: राजधानी एक्सप्रेस में महिला और नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़
निज संवाददाता, चन्दौलीThu, 02 Jan 2020 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस में सवार महिला व भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में सवार नाबालिग किशोरी के साथ छेडखानी का मामला सामने आया है। दोनों ट्रेनों के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचने पर जीआरपी ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

नई दिल्ली से हावड़ा जा रही राजधानी के B-8 में सवार महिला हावड़ा जा रही थी। ट्रेन के मिर्जापुर स्टेशन के समीप पहुंचते ही बर्थ संख्या 48 पर सवार हावड़ा जलियापाड़ा निवासी पंकज तिवारी ने छेडख़ानी कर दी। वहीं दूसरी घटना में भुवनेश्वर राजधानी के B-10 में परिवार सहित सवार नाबालिग किशोरी टाटानगर जा रही थी। ट्रेन के प्रयागराज स्टेशन के समीप पहुंचने पर पश्चिम बंगाल के मिदनापुर रामनगर निवासी रिटायर्ड सेना के जवान मोनस कुमार बोस ने छेडख़ानी कर दी।

ट्रेनों के पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर गुरुवार की तड़के पहुंचने पर जीआरपी आरोपियों को हिरासत में ले लिया। जीआरपी कोतवाल आरके सिंह ने बताया कि आरोपितों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर संबंधित जीआरपी थाने को भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें