DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: ललितपुर में शोहदे से त्रस्त नाबालिग छात्रा ने खुद को गोली से उड़ाया

A girl commit suicide

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में शोहदे से त्रस्त एक नाबालिग छात्रा ने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर खुदकशी कर ली। मृतक छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है।

ललितपुर सदर कोतवाली के नेहरू नगर स्थित अहिल्याबाई स्कूल के पास रहने वाले कीरत सिंह राजपूत वन विभाग में और पत्नी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। उनकी 16 साल की बेटी आकांक्षा एसडीएस कान्वेन्ट स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी। शनिवार को माता, पिता बाहर गए थे। स्कूल से लौटने के बाद छात्रा ने कमरे के अंदर पिता की लाइसेंसी बंदूक को सीने में लगाकर गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। काम निपटाकर लौटी मां को घर का दरवाजा खुला मिला। वह अंदर कमरे में दाखिल हुईं तो होश फाख्ता हो गए। आकांक्षा का शव जमीन पर पड़ा था और कमरे में खून बिरखा था। उनकी चीख निकल पड़ी।

कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलते ही पिता और कुछ देर में कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पिता ने एक युवक पर पुत्री को परेशान करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर उसकी बेटी को युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इससे बेटी बहुत परेशान थी और आत्मघाती कदम उठा लिया। कोतवाली प्रभारी ने कहा कि मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A girl student commit suicide because a boy is molesting her in lalitpur Uttar Pradesh