ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: तमंचों के बल पर भाभी के भाइयो ने युवती से किया गैंगरेप

यूपी: तमंचों के बल पर भाभी के भाइयो ने युवती से किया गैंगरेप

अमरोहा कोतवाली क्षेत्र में भाभी के सगे भाइयों ने तमंचों के बल पर युवती को कब्जे में कर लिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बरेली निवासी दोनों के खिलाफ गैंगरेप का मामला...

यूपी: तमंचों के बल पर भाभी के भाइयो ने युवती से किया गैंगरेप
निज संवाददाता,अमरोहाFri, 11 Jan 2019 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा कोतवाली क्षेत्र में भाभी के सगे भाइयों ने तमंचों के बल पर युवती को कब्जे में कर लिया। उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर बरेली निवासी दोनों के खिलाफ गैंगरेप का मामला पंजीकृत किया है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

एक मोहल्ला निवासी युवती का मायका बरेली के नवाबगंज में है। 15 अगस्त को वह अपने घर पर अकेली थी। आरोप है कि इसी दौरान भाभी के सगे भाई शानू व रमन पुत्रगण विनोद गुप्ता घर पर आ धमके। तमंचे के बल पर दोनों भाइयों ने युवती को कमरे में बंद कर लिया। जहां पर बारी बारी से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद धमकी देकर चले गए कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे। युवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी, मगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिस पर कोर्ट का सहारा लिया। अदालत के आदेश पर पुलिस ने शानू व रमन के खिलाफ तमंचे के बल पर गैंगरेप का मामला पंजीकृत किया है। एसएसआई प्रमोद पाठक ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच पड़ताल चल रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें